Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो साल 2019 में माता-पिता बने

साल 2019 में कई WWE सुपरस्टार्स के घर नन्हें मेहमान आए
साल 2019 में कई WWE सुपरस्टार्स के घर नन्हें मेहमान आए
Ankit Kumar

साल 2019 खत्म होने की कगार पर है। दिसंबर का आधा महीना लगभग बीत चुका है और लोग नए साल का अभी से इंतजार करने लगे हैं। डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए साल 2019 बेहद शानदार रहा। कंपनी ने इस साल कई धमाकेदार पीपीवी दिए जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया।

ये भी पढ़ें: WWE ने 4 बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकाला

इस साल कई नए सुपरस्टार्स कंपनी में देखने को मिले तो कई सुपरस्टार्स कपंनी से रिलीज भी किए गए। पूरे साल कई बड़ी चीजें हुईं जिन्हें लंबे समय तक याद रखा जाएगा। WWE में काम करने वाले कई सुपरस्टार्स के लिए यह साल बेहद खास रहा।

कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिन्हें इस साल बिग पुश मिला और कंपनी में उनका कद बढ़ा, वहीं कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिन्हें इस साल माता-पिता बनने का सुख मिला। इस बात से बिल्कुल भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि माता-पिता बनने की खुशी दुनिया की सबसे बड़ी खुशी है।

इस साल कई WWE सुपरस्टार्स के घरों में नन्हें मेहमान ने एंट्री की। इस आर्टिकल में हम उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो साल 2019 में माता-पिता बने।

#5 टोनी नीस और उनकी पत्नी लिज़

टोनी नीस
टोनी नीस

पूर्व WWE क्रूजरवेट चैंपियन और उनकी पत्नी लिज़ ने पिछले महीने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। टोनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दुनिया को इस बात की जानकारी दी। इसके अलावा उन्होंने अपने बेटे के नाम की भी घोषणा की।

टोनी ने अपने दूसरे बच्चे का नाम एरिक नीस रखा। इसके अलावा उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि जब उनका बेटे का जन्म हुआ तब उनका वज़न करीब 4.08 किलोग्राम था। टोनी नीस और उनकी पत्नी की एक बेटी पहले से है और इस साल उनके घर में बेटे का आगमन हुआ।

#4 शॉर्टी जी और उनकी पत्नी क्रिस्टी

शॉर्टी जी
शॉर्टी जी

चैड गेबल के नाम से मशहूर शॉर्टी जी के लिए साल 2019 बेहद शानदार रहा। WWE में न केवल उन्होंने कई यादगार मुकाबले दिए बल्कि कई फैंस की नज़रों में अपनी एक अलग जगह भी बनाई। पूर्व टैग टीम चैंपियन शॉर्टी के रेसलिंग करियर में अब तक कई उतार चढ़ाव आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

इन सबके बीच शार्टी के लिए एक अच्छी खबर तब आई जब उनकी पत्नी क्रिस्टी ने इसी साल नवंबर में तीसरे बच्चे को जन्म दिया। उस समय WWE ने इस बात की घोषणा की थी कि शॉर्टी जी यानी चैड गेबल सर्वाइवर सीरीज का हिस्सा बनने के लिए तैयारी कर रहे थे।

तीन बच्चों के पिता बन चुके शॉर्टी अब WWE में नई चुनौतियों का सामना करते हुए नज़र आएंगे। WWE में अभी बड़ा सुपरस्टार बनने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी होगी।

#3 द मिज और उनकी पत्नी मरीस

द मिज और उनकी पत्नी मरीस
द मिज और उनकी पत्नी मरीस

WWE के इतिहास में मरीस ऐसी विमेंस सुपरस्टार हैं जिन्होंने WWE टीवी पर दो बार अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी। पूर्व Divas चैंपियन और द मिज की पत्नी मरीस ने पिछले साल अपने पहले बच्चे (बेटी) को जन्म दिया था। इसके बाद इस साल फरवरी में इस कपल ने अपने दूसरे होने वाले बच्चे के बारे में जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े नियम जिन्हें सभी सुपरस्टार्स को फॉलो करना पड़ता है

इसके कुछ महीनों बाद 20 सितंबर को मरीस ने दूसरी बेटी को जन्म दिया। इंस्टाग्राम पर मरीस ने एक पोस्ट से इस बात की जानकारी दी। मरीस ने लिखा,'हमारे हाथ में पूरी दुनिया है! वेलकम मैडिसन जेड मिज़ानिन।

फिलहाल द मिज WWE के अपकमिंग पीपीवी TLC में ब्रे वायट के खिलाफ सिंगल्स मुकाबले में नज़र आने वाले हैं। इस मुकाबले को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है।

#2 मैट हार्डी और उनकी पत्नी रेबी स्काई

मैट हार्डी और उनकी पत्नी रेबी स्काई
मैट हार्डी और उनकी पत्नी रेबी स्काई

पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन हार्डी बॉयज के एक मेंबर मैट हार्डी और उनकी पत्नी रेबी स्काई के घर पिछले हफ्ते एक नए मेंबर का जन्म हुआ। पिछले हफ्ते मैट हार्डी और रेबी स्काई तीसरे बच्चे के माता-पिता बने। मैट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी।

यह जानते हुए भी कि अभी उनके तीसरे बच्चे का जन्म हुआ है, बावजूद इसके मैट हार्डी रॉ के शो का हिस्सा बने, जहां उनका मुकाबला ड्रू मैकइंटाइर से हुआ। मैट हार्डी और रेबी स्काई के दो बेटे पहले से हैं और उनकी तीसरा बच्चा भी बेटा हुआ है।

2009 में जैफ हार्डी को WWE से रिलीज कर दिया गया था। इसके बाद मैट हार्डी और जैफ हार्डी ने TNA में अपना डेब्यू किया। वहां उनका रेसलिंग करियर बुलंदियों पर पहुंच गया। हालांकि कुछ साल बाद एक बार फिर इन दोनों रेसलर्स को WWE ने साइन कर लिया।

#1 ब्रे वायट और जोजो ऑफरमैन

 वायट और जोजो ऑफरमैन
वायट और जोजो ऑफरमैन

द फीन्ड के रूप में ब्रे वायट का ये साल बेहद धमाकेदार रहा। ब्रे वायट ने न केवल द फीन्ड के रूप में रेसलिंग की दुनिया में तहलका मचाया बल्कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतकर इतिहास रच दिया। वर्तमान में कंपनी में यूनिवर्सल चैंपियन को सबसे बड़े टाइटल के लिए रूप में देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन को अभी भी मैसेज करते हैं जॉन मोक्सली

WWE स्टार ब्रे वायट पिछले साल से रॉ की रिंग अनाउंसर जोजो ऑफरमैन के साथ रिलेशनशिप में हैं और इस साल मई में उनके घर किलकारियां गूंजी। यह मशहूर कपल मई के महीने में एक बच्चे के माता-पिता बने हैं। ब्रे वायट ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके इस बारे में जानकारी दी। ब्रे ने अपने बेटे का नाम नैश रखा है।

फिलहाल ब्रे वायट WWE के अपकमिंग पीपीवी TLC में द मिज के खिलाफ सिंगल्स मुकाबले में नज़र आएंगे।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...