COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें ब्रॉक लैसनर से यूनिवर्सल चैंपियनशिप जरुर छीन लेनी चाहिए

टॉप 5 / टॉप 10
8.75K   //    29 Nov 2018, 15:30 IST

Lesnar as Universal Champion.

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर वर्तमान में यूनिवर्सल चैंपियन हैं। क्राउन ज्वेल पीपीवी में ब्रॉक लैसनर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर दूसरी बार यूनिवर्सल टाइटल पर कब्जा जमाया था। हाालंकि ब्रॉक लैसनर के फिर से यूनिवर्सल चैंपियन बनने पर फैंस जरा भी खुश नहीं थे।

द बीस्ट यानी ब्रॉक लैसनर को अभी यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना बाकी है। इस बात की पूरी संभावना है कि ब्रॉक लैसनर रॉयल रंबल में यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड कर सकते हैं। इसके अलावा इस बात की भी अफवाहें चल रही हैं कि ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया 35 तक यूनिवर्सल चैंपियन बने रहेंगे।

वर्तमान में WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो ब्रॉक लैसनर को हराकर उनसे यूनिवर्सल टाइटल छीन सकते हैं। हमारे ख्याल से कई WWE फैंस इस चीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स पर जो ब्रॉक लैसनर से यूनिवर्सल टाइटल छीन सकते हैं।

बॉबी लैश्ले

Lashley with his hypeman, Lio Rush.

रैसलमेनिया 34 की अगली रात WWE में वापसी करने वाले बॉबी लैश्ले, सैमी जेन, केविन ओवंस जैसे कई सुपरस्टार्स के साथ मुकाबले में शामिल हुए लेकिन इन सब के बावजूद वह अभी तक कोई भी टाइटल जीतने में कामयाब नहीं हुए है।

WWE को चाहिए कि वह बॉबी लैश्ले को टाइटल के लिए किसी बड़े मुकाबले में बुक करें और वर्तमान में उनके लिए ब्रॉक लैसनर से अच्छा कोई प्रतिद्वंदी नहीं हो सकता है। दोनों ही सुपरस्टार्स MMA बैकग्राउंड से आते हैं ऐसे में फैंस को ना केवल एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा बल्कि बॉबी लैश्ले को टाइटल जीतने का भी एक मौका मिलेगा।

यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के बाद बॉबी लैश्ले कंपनी के बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं। उनकी प्रोमो स्किल्स और रिंग स्किल को देखते हुए WWE को उन्हें लैसनर के साथ मुकाबले में जरूर बुक करना चाहिए।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...