COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

5 WWE सुपरस्टार्स जो अगले यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं 

Aarti Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.43K   //    17 Oct 2018, 11:59 IST

Strowman could be the next Universal Champion

यूनिवर्सल चैंपियनशिप इस समय रैसलिंग इंडस्ट्री की सबसे बड़ी चैंपियनशिप बन चुकी है लेकिन इस चैंपियनशिप ने अपनी अहमियत तब गवाई, जब ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग जैसे पार्ट टाइम रैसलर्स ने इसे जीता। पार्ट टाइम चैंपियंस के कारण टाइटल पर काफी बुरा असर पड़ता है। समरस्लैम 2018 में आखिरकार रोमन रेंस ने लैसनर पर जीत दर्ज करके यूनिवर्सल टाइटल को जीता।

काफी समय के बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप को किसी फुल टाइम रैसलर ने जीता है। लैसनर के चैंपियन होते हुए इस टाइटल को काफी नुकसान हुआ। एक समय पर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप से बड़ी लगने लगी थी और इसका पूरा श्रेय सैथ रॉलिंस को जाता है।

एक समय आता है जब किसी रैसलर को अपनी चैंपियनशिप किसी और रैसलर के हाथों गवानी पड़ती है। यूनिवर्सल टाइटल के साथ भी ऐसा ही होगा और इस समय बड़ा सवाल यह है कि रोमन रेंस को हराकर चैंपियन बनने वाला रैसलर कौन होगा।

आइए जानते हैं ऐसे 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत सकते हैं।

केविन ओवंस

Kevin Owens was one of the best Universal Champions

केविन ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के बाद से ही फैंस का मनोरंजन काफी अच्छी तरीके से किया था। वह गोल्डबर्ग के हाथों इस टाइटल को हार गए थे और इसके बाद से ही इस टाइटल को पार्ट टाइम रैसलर्स ने जितना शुरू किया।

उन्हें अब तक यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लेकर अपना री-मैच मैच नहीं मिला है। रिंग के अंदर और माइक दोनों पर वह काफी अच्छा काम कर लेते हैं और इस कारण ही उन्हें एक और बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम करनी चाहिए।

वह एक हील रैसलर हैं और समझदारी इसी में होगी कि रोमन रेंस को रॉ के किसी बड़े हील सुपरस्टार के खिलाफ ही लड़ाया जाए। इससे रोमन रेंस को फैंस बू भी नहीं करेंगे और साथ ही साथ केविन ओवंस को भी काफी फायदा होगा। ओवंस, रोमन रेंस के लिए सबसे अच्छे विरोधी भी साबित हो सकते हैं। अगर WWE ऐसा करती है तो फैंस भी काफी खुश हो जाएंगे।

1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.
Fetching more content...