Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिन्हें हील टर्न लेने की सख्त जरूरत है

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Published 08 Oct 2019, 17:30 IST
08 Oct 2019, 17:30 IST

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

प्रो रेसलिंग का कांसेप्ट केफैब के नियम पर आधारित है जहां लाखों दर्शकों के सामने रेसलर्स को हील और फेस के रूप में पेश किया जाता।

दुर्भाग्यवश इतने सालों के दौरान इन चीजों में काफी बदलाव आए हैं। फैंस कई बार हील सुपरस्टार को चीयर करते हैं और कई बार देखा गया है कि वह बेबीफेस सुपरस्टार को ही बू करने लगते हैं। यानि फैंस अब इस बात का खुद निर्णय लेने लगे हैं कि उन्हें किसे चीयर करना चाहिए और किसे नहीं। इसी चीज के कारण कई बार डब्लू डब्लू ई(WWE) को उनका निर्णय बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा।

इसका सबसे ताजा उदाहरण बैकी लिंच है। द मैन ने पिछले साल शार्लेट फ्लेयर पर हमला करके हील टर्न ले लिया था लेकिन फैंस द्वारा उन्हें चीयर करने के कारण WWE को उन्हें फेस बनाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

यह भी पढ़े: ऐज की रिंग में वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई 

इस वक़्त रोस्टर में कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिनका सही से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है। अगर इनमें से कुछ सुपरस्टार हील टर्न ले लेते हैं जरुर ही उन्हें फायदा होगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं।

#5 EC3

EC3
EC3

EC3 में WWE का अगला बड़ा स्टार बनने के सारे गुण मौजूद है। EC3 इम्पैक्ट रेसलिंग में काफी बड़े स्टार हुआ करते थे और NXT में भी उन्होंने फैंस को काफी प्रभावित किया था। कंपनी के पास इस वक़्त उनके लिए कोई प्लान मौजूद नहीं है। यही नहीं उन्हें कभी-कभार ही WWE टीवी पर नजर आने का मौका मिलता है।

वह पहले भी हील सुपरस्टार की भूमिका निभा चुके हैं और अब जबकि वह फेस के रूप में ज्यादा कुछ नहीं कर पा रहे हैं, यह सही समय है जब उन्हें हील टर्न ले लेना चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 00:42 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...