5 WWE Superstars जिनका पुश WrestleMania 38 तक जारी रह सकता है

WWE सुपरस्टार्स जिनका पुश अभी जारी रह सकता है
WWE सुपरस्टार्स जिनका पुश अभी जारी रह सकता है

WWE Elimination Chamber 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट भी अब बीती बात हो चली है, जिसमें बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) समेत कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स के मैचों ने इस प्रीमियम लाइव इवेंट को यादगार बनाया।

आपको याद दिला दें कि रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के लिए कई बड़े मुकाबलों का ऐलान हो चुका है, जिन्हें Elimination Chamber 2022 में हाइप करने की काफी कोशिश की गई। साल के सबसे बड़े शो को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने कई सुपरस्टार्स को Elimination Chamber 2022 में बहुत मजबूत दिखाने की कोशिश की है।

ऐसे कई रेसलर्स हैं जिन्हें पिछले कई महीनों से बड़ा पुश दिया जा रहा है और हालिया प्रीमियम लाइव इवेंट में भी उनके पुश के जारी रहने के संकेत मिले हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनका पुश कम से कम WresleMania 38 तक जारी रह सकता है।

5)WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी

ऑस्टिन थ्योरी उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्हें इस समय बहुत बड़ा पुश देने की कोशिश की जा रही है। खास बात यह है कि WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन खुद ऑन-स्क्रीन नजर आकर उन्हें बड़ा स्टार बनने में मदद कर रहे हैं। उनके इस पुश की शुरुआत Survivor Series 2021 के समय हुई थी, जब उन्होंने द रॉक द्वारा विंस को दिए गए सोने के अंडे को चुरा लिया था।

उस एंगल से थ्योरी को काफी फेम मिला और उसके बाद एजे स्टाइल्स और फिन बैलर जैसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ मिनी फ्यूड्स में नजर आ चुके हैं। वहीं Elimination Chamber 2022 से पूर्व उनका Raw में हुआ ब्रॉक लैसनर के साथ सैगमेंट और प्रीमियम लाइव इवेंट के चैंबर मैच में थ्योरी का अंत तक द बीस्ट के साथ मैच में बने रहना भी दर्शा रहा था कि उनका पुश अभी लंबा चलने वाला है और संभव है कि उन्हें WrestleMania 38 के किसी यादगार मोमेंट का हिस्सा बनाया जा सकता है।

4)एरिक और 3)ईवार - द वाइकिंग रेडर्स

आपको याद दिला दें कि Elimination Chamber 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट में द उसोज़ को द वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ अपने SmackDown टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करना था। इससे पहले मैच शुरू हो पाता तभी जे और जिमी उसो ने अपने चैलेंजर्स पर हमला कर दिया, जिससे वो फाइट नहीं कर पाए।

परिणामस्वरूप ये टैग टीम चैंपियनशिप मैच कभी शुरू ही नहीं हो पाया। इस तरह के सैगमेंट को बुक कर WWE ने इस स्टोरीलाइन के जारी रहने के संकेत दिए हैं। चूंकि WrestleMania 38 करीब आता जा रहा है, उस दृष्टि से एरिक और ईवार, द उसोज़ के सबसे बड़े चैलेंजर्स के रूप में उभर कर सामने आ सकते हैं।

2)नेओमी

WWE Royal Rumble 2022 में रोंडा राउजी की वापसी से पूर्व उम्मीद की जाने लगी थी कि नेओमी, SmackDown विमेंस चैंपियन की अगली चैलेंजर बन सकती हैं। मगर अब WrestleMania 38 में राउजी vs शार्लेट फ्लेयर मैच तय होने के बाद ऐसा लगने लगा है जैसे नेओमी का पत्ता कट सकता है।

हालांकि Elimination Chamber 2022 के विमेंस टैग टीम मैच में सबसे ज्यादा फोकस रोंडा राउजी को मजबूत दिखाने पर रहा, लेकिन उनके साथ नेओमी को भी जीत से फायदा हुआ है। WWE की अच्छी बुकिंग के कारण ही नेओमी SmackDown की बड़ी बेबीफेस सुपरस्टार बन पाई हैं, इसलिए साल के सबसे बड़े शो से पहले एकदम से उनके पुश को ड्रॉप करने का फैसला कंपनी पर भारी पड़ सकता है।

1)एजे स्टाइल्स

साल 2021 के दिसंबर महीने में ओमोस से अलग होने के बाद एजे स्टाइल्स दोबारा सिंगल्स स्टोरीलाइंस में वापस लौट आए हैं। हालांकि फैंस ने उनकी और ओमोस की टैग टीम को काफी इंजॉय किया, लेकिन लोग स्टाइल्स को एक सिंगल्स परफॉर्मर के रूप में देखना अधिक पसंद करते हैं।

Elimination Chamber 2022 में वो चैंबर के अंदर हुए WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा रहे। हालांकि इस मुकाबले में उन्हें हार मिली, लेकिन प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में उनके कद को देखते हुए इतना जरूर कहा जा सकता है कि उन्हें टॉप-कार्ड स्टोरीलाइंस से ज्यादा समय तक दूर रखना WWE को भारी पड़ सकता है।