Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में टॉप टाइटल जीतने का मौका मिल सकता है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jan 05, 2020
Jan 05, 2020 IST

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

डब्लू डब्लू ई (WWE) के पास काफी बड़ा रोस्टर है और इस वजह से हर एक सुपरस्टार को कंपनी की टॉप टाइटल जीतने का मौका नहीं मिलता है। WWE के हर ब्रांड के पास एक टॉप टाइटल है जहां रॉ के पास WWE चैंपियनशिप और स्मैकडाउन के पास यूनिवर्सल टाइटल मौजूद है।

दोनों ही ब्रांड्स में ढेरों सुपरस्टार्स है जो अभी तक चैंपियन नहीं बने हैं। 2019 में हमनें कोफी किंग्सटन को सिंगल्स पुश मिलते हुए देखा जिसके बाद वह चैंपियन बन गए। 2020 में भी कुछ सुपरस्टार्स को टॉप टाइटल के लिए मैच मिल सकता है।

दोनों ही ब्रांड पर कई सारे सुपरस्टार्स है जो WWE या यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतना डिजर्व करते हैं और कंपनी इस चीज़ को देखते हुए कुछ सुपरस्टार्स को सिंगल्स टाइटल दे सकता है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें 2020 में सिंगल्स टाइटल के लिए मैच मिलेगा।

#5 एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक ने पिछले साल फरवरी के महीने में मेन रोस्टर पर डेब्यू किया था। उन्हें मेन रोस्टर पर लगभग एक साल पूरा हो जाएगा। उन्होंने इस एक साल में मिले हुए मौकों का सही तरह से यूज किया है। ब्लैक के लिए 2020 बढ़िया माना जा सकता है क्योंकि WWE ने पिछले साल उनके कैरेक्टर बिल्ड-अप पर ध्यान दिया।

इस साल कंपनी उनके साथ जरूर कुछ बड़ा करना चाहेगी। ब्लैक के पास कंपनी का टॉप स्टार बनने के लिए हर एक चीज़ मौजूद है और इस वजह से WWE उन्हें 2020 में टॉप टाइटल के लिए मौका दे सकता है। वह अच्छे मैच देकर वर्ल्ड टाइटल का महत्व बढ़ा सकते हैं।

खबरों के अनुसार, पॉल हेमन को एलिस्टर ब्लैक काफी ज्यादा पसंद है और इस वजह से कंपनी उन्हें चैंपियनशिप मैच देने का प्लान बना सकती है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 का मेंस रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...