Create
Notifications
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो करोड़ों की कार चलाते हैं

द रॉक
द रॉक
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 06 Dec 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE पिछले कई दशकों से दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग ब्रांड बनी हुई है। दुनिया के अधिकतर युवा स्टार्स कभी ना कभी WWE में काम करने का सपना देखते होंगे, कुछ को यहां परफ़ॉर्म करने का अवसर मिल जाता है तो कुछ की किस्मत उन्हें किसी दूसरी राह पर ले जाती है।

ये भी एक बड़ी सच्चाई है कि जिस भी सुपरस्टार को WWE में सफलता मिल जाती है, उसका करोड़पति बनना आम बात है। द रॉक से लेकर, हल्क होगन और जॉन सीना जैसे बड़े सुपरस्टार्स ने ना केवल WWE में सफलता प्राप्त की बल्कि आज करोड़ों के मालिक भी बन चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 पूर्व और मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो अमीर होकर भी सस्ती कारों में घूमते हैं

अमीर होने का सीधा मतलब उनके पास कार और बाइक्स भी महंगी ही होंगी। हालांकि कुछ WWE सुपरस्टार्स अमीर होकर भी सस्ती कारों में घूमना पसंद करते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो करोड़ों की कारों में घूमना पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के 10 सबसे अमीर सुपरस्टार्स

WWE हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन- डॉज चार्जर हैलकैट(1 करोड़ से 1.3 करोड़)

हल्क होगन अपनी कार के साथ
हल्क होगन अपनी कार के साथ

हल्क होगन उन दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक रहे जिन्होंने 1980 के दशक में WWE को दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग ब्रांड बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। वो WWE से लेकर WCW, NWA और IWGP जैसी बड़ी ब्रांड्स में काम करते हुए वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं।

होगन के पास वैसे तो कई लक्ज़री गाडियां मौजूद हैं लेकिन उनकी सबसे खास डॉज चार्जर हैलकैट है। इस स्पोर्ट्स कार में केवल 2 ही दरवाजे हैं और कहा जाता है कि ये करीब 200 मील प्रतिघंटा यानी 320 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से भी दौड़ सकती है।

उन्होंने काले रंग में इस कार को खरीदा और डॉज हैलकैट को इतिहास की सबसे जबरदस्त स्पोर्ट्स कारों में से एक माना जाता है।

ये भी पढ़ें: WWE में कभी दोबारा काम नहीं करेंगे ये 6 बड़े सुपरस्टार्स

1 / 5 NEXT
Published 06 Dec 2020, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now