Create
Notifications

5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो इस साल अपना Wrestlemania डेब्यू करेंगे

WWE सुपरस्टार्स जो अपना Wrestlemania डेब्यू करने वाले हैं
WWE सुपरस्टार्स जो अपना Wrestlemania डेब्यू करने वाले हैं
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE रेसलमेनिया (Wrestlemania) में अक्सर कई बड़े और धमाकेदार मुकाबले होते देखे गए हैं और Wrestlemania 37 में भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है। कुछ सुपरस्टार्स अपनी चैंपियनशिप बेल्ट्स को डिफेड करने का प्रयास करेंगे, तो कुछ साल के सबसे बड़े शो में भी अपने शानदार मोमेंटम को जारी रखना चाहेंगे।

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) से लेकर रोमन रेंस (Roman Reigns) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) जैसे बड़े सुपरस्टार्स Wrestlemania 37 के मैच कार्ड में शामिल हैं। पिछले साल की तरह इस बार भी शो 2 दिनों तक चलने वाला है, फर्क इतना होगा कि इस बार एरीना में क्राउड मौजूद रहेगा।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania के 5 सबसे यादगार फेयरवेल

इस बीच Wrestlemania 37 के कार्ड में ऐसे भी सुपरस्टार्स शामिल हैं, जो आज तक Wrestlemania रिंग में मैच लड़ने नहीं उतरे हैं। इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे जो इस साल अपना Wrestlemania डेब्यू करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 3 धमाकेदार चीजें जो Wrestlemania 37 को यादगार बना देंगी

ओमोस करेंगे अपना Wrestlemania इन रिंग डेब्यू

ओमोस और एजे स्टाइल्स
ओमोस और एजे स्टाइल्स

WWE ने ओमोस को इन रिंग डेब्यू के लिए Wrestlemania 37 तक का इंतज़ार करवाया है। Raw Underground के खत्म होने के बाद से ही वो एजे स्टाइल्स के साथ नजर आए हैं। कुछ समय पहले आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि लंबे सुपरस्टार्स को वापस WWE परफॉरमेंस सेंटर में भेज दिया गया है।

उनमें ओमोस का भी नाम शामिल था, लेकिन स्टाइल्स ने उनके कैरेक्टर को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब Wrestlemania 37 में एजे स्टाइल्स और ओमोस की टीम Raw टैग टीम चैंपियंस द न्यू डे को चैलेंज करने वाली है।

चूंकि उनका इन रिंग डेब्यू Wrestlemania जैसे बड़े इवेंट में हो रहा है, इसलिए उनपर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव भी होगा। अगर WWE ने वाकई में उन्हें Raw टैग टीम चैंपियन बनाने के लिए बुक किया है तो, स्टाइल्स के साथ ओमोस को हर हालत में रिंग में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो द रॉक WWE में वापसी के बाद कर सकते हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

डेमियन प्रीस्ट

डेमियन प्रीस्ट और बैड बनी
डेमियन प्रीस्ट और बैड बनी

2021 Royal Rumble मैच के बाद से ही बैड बनी नियमित रूप से WWE टीवी पर नजर आते रहे हैं। मैच में डेमियन प्रीस्ट ने द मिज़ और जॉन मॉरिसन को एलिमिनेट किया था, तभी से इनकी दुश्मनी चली आ रही है। इस बीच मिज़ ने बनी को Wrestlemania के लिए चैलेंज किया, जिसे रैपर ने स्वीकार भी कर लिया।

बैड बनी का किरदार डेमियन प्रीस्ट को ताकतवर दिखाने का रहा है। अब दोनों मिलकर Wrestlemania 37 के टैग टीम मैच में मिज़ और मॉरिसन की टीम को सबक सिखाने के लिए तैयार हैं। देखना दिलचस्प होगा कि इस मैच में वो प्रीस्ट को कितना मजबूत दिखा पाते हैं।

अपोलो क्रूज़ को पहली बार मिला सिंगल्स मैच

अपोलो क्रूज़
अपोलो क्रूज़

अपोलो क्रूज़ कई सालों से WWE का हिस्सा रहे हैं, लेकिन अब तक उन्हें कभी Wrestlemania में कोई सिंगल्स मैच नहीं मिल पाया था। इस दौरान वो 3 बार आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल का हिस्सा भी रहे। अब Wrestlemania 37 में वो बिग ई को WWE इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए चुनौती देने को तैयार हैं।

खासतौर पर हील टर्न लेने के बाद क्रूज़ के करियर ने नई रफ़्तार पकड़ी है। हालांकि अच्छे प्रोमो देने में वो संघर्ष करते दिखाई दिए हैं, लेकिन इन रिंग स्किल्स के मामले में बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को मात देते हैं। अब उम्मीद होगी कि इस साल उन्हें अपना Wrestlemania मोमेंट जरूर मिलेगा।

रिडल WWE यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल को डिफेंड करेंगे

WWE यूएस चैंपियन रिडल
WWE यूएस चैंपियन रिडल

WWE Fastlane 2021 पीपीवी में अली के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप को डिफेंड करने के बाद अंदाजा लगाना मुश्किल था कि Wrestlemania 37 में रिडल का चैलेंजर कौन होगा। असल में उनकी स्टोरीलाइन कीथ ली से शुरू होने वाली थी, जो फिलहाल चोट के कारण ब्रेक पर चल रहे हैं।

शेमस ने इस बीच यूएस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में एंट्री ली और अब Wrestlemania में रिडल को द सेल्टिक वॉरियर के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या रिडल अपने Wrestlemania डेब्यू में पहली बार अपने टाइटल को डिफेंड करने में सफल होंगे या फिर शेमस का शानदार मोमेंटम जारी रहेगा।

बियांका ब्लेयर

बियांका ब्लेयर
बियांका ब्लेयर

जिस तरह 2020 मेंस Royal Rumble मैच जीतने के बाद ड्रू मैकइंटायर साल के सबसे सफल सुपरस्टार बने, उसी तरह ये साल 2021 विमेंस Royal Rumble विजेता बियांका ब्लेयर के नाम हो सकता है। उन्होंने Wrestlemania 37 में SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स को चुनौती देने का फैसला लिया है।

अगर ब्लेयर चैंपियन बनीं, तो SmackDown विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। अगर ऐसा हुआ तो साशा बैंक्स इस स्टोरीलाइन से बाहर हो सकती हैं क्योंकि वो लंबे समय से चैंपियन बनी हुई हैं, वहीं ब्लेयर का Wrestlemania डेब्यू भी इतना यादगार बन जाएगा जिसे वो जिंदगी भर भुला नहीं पाएंगी।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...