Create

5 तरीके जिससे WWE WrestleMania Backlash में Smackdown विमेंस चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

तरीके जिससे WWE WrestleMania Backlash में Smackdown विमेंस चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है
तरीके जिससे WWE WrestleMania Backlash में Smackdown विमेंस चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

WWE का रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) शो होने वाला है। इस शो के दौरान स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड की जाएगी जिसमें चैंपियन बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) का मुकाबला बेली (Bayley) से होगा। इस मैच से पहले भी ये SmackDown में एक ऑब्स्टेकल कोर्स का हिस्सा थीं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें पॉल हेमन अच्छे मौके दिलाने में नाकाम रहे

इस कहानी को बिल्डअप करने में कंपनी ने थोड़ा नार्मल तरीका इस्तेमाल किया क्योंकि चैंपियन और चैलेंजर के बीच इस कहानी के दौरान कोई खास बड़ी लड़ाई देखने को नहीं मिली है। बेली चैंपियन बनकर तीसरी बार उस टाइटल को अपने नाम करना चाहेंगी जबकि बियांका WrestleMania में मिली जीत को बरकरार रखना चाहेंगी। आइए आपको उन तरीकों के बारे में बताते हैं जिनसे ये मैच खत्म हो सकता है।

#5 WWE सुपरस्टार बेली अगली चैंपियन बन जाती हैं

बेली ने दूसरी बार जब टाइटल को अपने नाम किया था तो वो एक ऐसी चैंपियन के तौर पर उभरकर आईं थीं जिन्होंने चैंपियनशिप की दिशा ही बदलकर रख दी। SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को दूसरी बार जीतने पर इन्होंने इसे 380 दिनों तक अपने पास रखा था और इस दौरान ये बेहद प्रभावी थीं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Money In the Bank मैच जीतकर भी कोई फायदा नहीं हुआ

चूँकि बेली एक हील किरदार कर रही हैं तो ऐसे में अगर वो अपने मैच के दौरान बेईमानी से जीत हासिल करती हैं तो उससे बियांका के चैंपियन वाले समय और उनके किरदार को कोई नुकसान नहीं होगा। बेली इसकी मदद से अपने हील किरदार को और आगे ले जा सकती हैं। इससे बियांका के पास खुद को दोबारा से साबित करने का मौका होगा और अगर ये मौका किसी बड़े स्टेज पर मिलता है तो ये बियांका के लिए सही रहेगा।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए इस साल मौका मिल सकता है और 2 जिन्हें मौका मिलना मुश्किल है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 बियांका ब्लेयर बेली को हरा देती हैं

बियांका ब्लेयर पिछले 30 दिनों से SmackDown विमेंस चैंपियन हैं और ये बेहद कम समय है जिसमें कि उनसे चैंपियनशिप किसी और को दिया जाए। WWE उनके पुश को खराब करके उनके किरदार और उनको मिल रहे सपोर्ट को नुकसान नहीं पहुँचाना चाहेगी। ऐसे में बियांका ब्लेयर बेली को स्पष्ट रूप से हरा सकती हैं।

बेली अगर हार भी जाती हैं तो उससे उनके किरदार, काम और नाम को कोई नुकसान नहीं होगा। वो एक ग्रैंड स्लैम चैंपियन हैं जो उन्हें बेहद खास बनाता है। ऐसे में बेली को बियांका के हाथों हार मिलना कोई बुरी बात नहीं है। इससे ये भी स्पष्ट जो जाएगा कि ये लड़ाई आगे भी दिखाई जाएगी।

#3 ब्लेयर और बेली के बीच हो रहा मैच बेनतीजा रहता है

बियांका और बेली के बीच की लड़ाई को आनेवाले समय में भी करने के लिए कंपनी को इस मैच को किसी प्रकार से बेनतीजा रखना होगा। ऐसे में नो कांटेस्ट या डिसक्वालिफ़िकेशन ही वो दो रास्ते हैं जिनसे ये मैच बेनतीजा खत्म हो सकता है। इस स्थिति में हम किसी दखल से इंकार नहीं कर सकते हैं।

अगर ब्लेयर को Money In The Bank में एक की जगह दो विरोधियों को चित करने का मौका मिलेगा तो ये उनके किरदार को बेहतर बनाएगा। वैसे भी Money In The Bank में एक विमेंस लैडर मैच भी होगा जिसकी विजेता किसी भी समय ब्लेयर के खिलाफ अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन कर सकती है। ये स्थिति ब्लेयर के प्रदर्शन को अच्छा दिखाने के लिए सही है।

#2 बैला ट्विन्स बेली को इस मैच में हार दिला देती हैं

बेली फरवरी के महीने के बाद से ही किसी भी लड़ाई का हिस्सा नहीं रही हैं। इन्हें WrestleMania 37 में भी कोई मौका नहीं मिला था और उस शो के दौरान ये अनौपचारिक रूप से शो की तीसरी होस्ट थीं। इन्होने हल्क होगन और टाइटस ओ'नील को कई बार टोका था जो काफी मजेदार था।

हालांकि, इसकी वजह से बैला ट्विन्स इनसे खासी नाराज हो गईं थीं और उन्होंने बेली के साथ बुरा बर्ताव किया था। बेली ने हाल में WWE के शो The Bump में ये कहा था कि बैला ट्विन्स को इसका खामियाजा भुगतना होगा। क्या हो अगर बैला ट्विन्स आकर बेली को हार दिला दें जिससे इनके बीच एक कहानी की शुरुआत हो जाए?

#1 साशा बैंक्स WrestleMania Backlash में अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकती हैं

साशा बैंक्स ने इन दोनों के साथ लड़ाई की हुई है और बेली के साथ उनकी बेहद पुरानी दोस्ती है। ऐसे में वो अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर इस मैच की दिशा बदल सकती हैं। वो बेली के साथ मिलकर ब्लेयर को हार दिला सकती हैं, वहीं ये भी मुमकिन है कि वो बेली को किसी भी प्रकार की बेईमानी से रोकें।

साशा बैंक्स WrestleMania 37 में बियांका ब्लेयर के हाथों अपना टाइटल हार गई थीं। ऐसे में वो एक टाइटल रीमैच का अधिकार रखती हैं। ये देखना होगा कि क्या उनके आने से आनेवाले समय में ये मैच एक ट्रिपल थ्रेट मैच हो जाएगा। क्या इस दखल या उपस्थिति से SmackDown विमेंस चैंपियन और चैंपियनशिप को कोई लाभ हो रहा है?

Quick Links

Edited by Amit Shukla
Be the first one to comment