COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE रैसलर्स जिन पर अगले हफ्ते Raw और SmackDown में अटैक हो सकता है

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.96K   //    11 Apr 2019, 17:40 IST

Image result for roman attacked by baron corbin

रैसलमेनिया 35 अब इतिहास का हिस्सा है, और कंपनी ने उसके बाद के रॉ और स्मैकडाउन में ज़बरदस्त कहानियों को आगे बढ़ाया है। इस समय की खबरों के मुताबिक, अगले हफ्ते सुपरस्टार शेक-अप होने वाला है, और उसके लिए दोनों ही ब्रांड के सुपरस्टार्स एक समय पर एक ही शो में होंगे। इसको दिखाने की कोशिश कंपनी ने इस हफ्ते शो के दौरान की, जब रॉ के सुपरस्टार्स स्मैकडाउन में आए और उन्होंने अपने वार जारी रखे। ड्रू मैकइंटायर इसकी वजह से एक सिक्स मैन टैग टीम मैच का हिस्सा बने, जबकि ब्रॉन स्ट्रोमैन और समोआ जो एक लड़ाई का हिस्सा बने।

अब अगले हफ्ते सुपरस्टार शेक-अप है तो कई रैसलर्स के बीच लड़ाइयां होंगी और जिनके बीच पहले से ही लड़ाइयां चल रही हैं वो अपनी कहानी को और बेहतर करने की कोशिश करेंगे। वैसे यहाँ आपको बताते चलें कि 2016 में सुपरस्टार शेकअप के बाद ब्रॉन भी कुछ इस तरह का काम करते थे, क्योंकि वो किसी भी शो में आकर रैसलर्स को पीटकर चले जाते थे।

आइए नज़र डालते हैं उन अटैक्स पर, जो इस हफ्ते शो में हो सकते हैं:

#5 ब्रॉन स्ट्रोमैन पर लार्स सुलिवन वार करते हैं

Image result for braun strowman lars sullivan

इस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन इकलौते ऐसे रैसलर हैं, जिनके पास कोई कहानी नहीं है, हालांकि ऐसा लग रहा है कि वो आने वाले समय में समोआ जो से लड़ेंगे। वैसे ये एक अच्छा मैच होगा, और इसकी कहानी भी ज़बरदस्त होगी, लेकिन अगर ब्रॉन और लार्स एक दूसरे से लड़ेंगे तो वो दो ज़बरदस्त ताकत और कद काठी वाले रैसलर्स का मैच होगा, जिसमें एक्शन की कोई कमी नहीं होगी और साथ ही फैंस को एंटरटेनमेंट भी मिलेगा।

अगर एक ही कहानी से दोनों ही मकसद पूरे हो रहे हैं तो क्यों ना उसका इस्तेमाल करके कंपनी सबके फायदे की सोचे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...