COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जो बेहद कम उम्र में WWE चैंपियन बन गए थे 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
17.75K   //    Timeless

Image result for performance

WWE के इतिहास में WWE चैंपियनशिप से बड़ी कोई चैंपियनशिप नहीं रही है। इस समय इस टाइटल को डेनियल ब्रायन ने अपने पास रखा हुआ है जिन्होंने इस टाइटल को नया लुक दे दिया है। अबतक इस टाइटल को WWE के कुछ महान रैसलर्स अपने नाम कर चुके हैं।

ब्रेट हार्ट से लेकर जॉन सीना, रैंडी सैवेज से लेकर जैफ हार्डी, सभी चैंपियंस ने इस टाइटल को बेहतर बनाया है। लेकिन कुछ WWE सुपरस्टार्स हैं जिन्होनें ज्यादा समय बर्बाद किए बिना इस टाइटल को अपने नाम कर लिया था। आईये जानें ऐसे ही 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होनें काफी कम उम्र में इस टाइटल को अपने नाम कर लिया था।

#5 रैंडी ऑर्टन (27 साल)

The Legend Killer became a two-time WWE Champion on the very same night in 2007.

रैंडी ऑर्टन ने सबसे काम उम्र में WWE की वर्ल्ड हैविवेट चैंपियनशिप अपने नाम की थी और उस समय वह सिर्फ 24 साल के थे। लेकिन WWE चैंपियनशिप जीतने में उन्हें और 3 साल लगे थे। नो मर्सी 2007 में रैंडी ऑर्टन को विंस मैकमैहन ने चैंपियनशिप थमा दी थी क्योंकि उस समय जॉन सीना चोटिल हो गए थे।

अब ऑर्टन में एक अलग ही तरह का आत्मविश्वास आ गया था। उन्होंने इस टाइटल को ट्रिपल एच के खिलाफ डिफेंड भी किया लेकिन कुछ मिनटों में ही वह हार गए और टाइटल चेंज हुआ। हालाँकि, टाइटल हारने के रात ही उन्होंने इसे वापस जीत लिया था वो भी ट्रिपल एच को हराकर जिन्होंने कुछ समय पहले ही अपने टाइटल को उमागा के खिलाफ डिफेंड किया था।

इसके बाद ऑर्टन ने कई बार इस टाइटल को अपने नाम किया था और अब वह कंपनी के इतिहास के सबसे शानदार रैसलर्स में से एक बन चुके हैं।

Get WWE News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...