"यह पूरी दुनिया आपकी है"- WWE के 6 फुट 8 इंच के मॉन्स्टर ने दिया भावुक मैसेज, नन्हे महमान के साथ शेयर की फोटो

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने शेयर की खास पोस्ट (Photo: WWE,com)
WWE सुपरस्टार ने शेयर की खास पोस्ट (Photo: WWE,com)

Braun Strowman Emotional Post Nephew: 6 फुट 8 इंच के WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) अपने खतरनाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं। स्ट्रोमैन इस समय Raw में काम कर रहे हैं और तबाही मचा रहे हैं। ब्रॉन भले ही रिंग में अपना खतरनाक रूप दिखाते हैं लेकिन अब उन्होंने एक खास फोटो पोस्ट करके फैंस का दिल जीत लिया है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने थोड़े समय पहले ही इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर की। वो तस्वीर में एक छोटे बच्चे का हाथ पकड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने मैसेज देते हुए दुनिया में नन्हे महमान का स्वागत किया। ब्रॉन ने हैशटैग में #UncleAdam लिखते हुए बताया कि यह उनके भतीजे हैं। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

"नन्हे बच्चे, मैं आपके लिए काफी उत्साहित हूं। यह पूरी दुनिया आपकी है।"

आप नीचे उनकी पोस्ट देख सकते हैं:

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वापसी के बाद तबाही मचाई है

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE में कुछ महीनों पहले वापसी की थी। आपको बता दें कि गर्दन की चोट के कारण वो एक्शन से दूर हो गए थे और Draft स्पेशल Raw के एपिसोड में उनकी वापसी देखने को मिली थी। इसके बाद से ब्रॉन लगातार Raw के एपिसोड्स का हिस्सा बन रहे हैं। स्ट्रोमैन की अभी जजमेंट डे के साथ दुश्मनी चल रही है।

वापसी के बाद से ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जजमेंट डे के जेडी मैकडॉना और कार्लिटो को हराया है। 10 जून 2024 को Raw के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन को दिग्गज रे मिस्टीरियो के साथ काम करने का मौका मिला। स्ट्रोमैन, ड्रैगन ली और रे मिस्टीरियो ने टीम बनाकर जजमेंट डे के डॉमिनिक मिस्टीरियो, जेडी मैकडॉना और कार्लिटो का सामना किया। इसमें जजमेंट डे की हार हुई।

,ब्रॉन स्ट्रोमैन ही मुकाबले में अपनी टीम की जीत का कारण बने थे। मॉन्स्टर अमंग मैन ने 17 जून को चैड गेबल का सामना किया था और उन्हें भी हरा दिया था। देखा जाए तो ब्रॉन अनडिफिटेड रहे थे लेकिन उनकी इस स्ट्रीक का अंत 24 जून 2024 को WWE Raw में देखने को मिल गया। वो Money in the Bank के क्वालीफाइंग मैच में चैड गेबल के खिलाफ हार गए थे। इसमें उनके अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन भी मौजूद थे।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now