Create
Notifications

6 बड़ी फिल्में जिनमें WWE के दिग्गज सुपरस्टार ट्रिपल एच ने काम किया 

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच
JITENDRA SINGH

WWE ने अपनी शुरुआत से लेकर अभी तक बहुत से दिग्गज रेसलर्स दिए है और इन रेसलर्स की लिस्ट में ट्रिपल एच का नाम भी शामिल है। सुपरस्टार ट्रिपल एच इस समय NXT ब्रांड के बैकस्टेज में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं और इस वजह से वह अब टीवी पर बहुत कम दिखाई देते हैं।

ट्रिपल एच की वजह से ही NXT ब्रांड कंपनी का तीसरा सबसे बड़ा ब्रांड बन पाया है। NXT ब्रांड ने अपनी शुरुआत से लेकर अभी तक मेन रोस्टर को बहुत से बड़े रेसलर्स दिए है और यह ब्रांड अब प्रो रेसलिंग के सबसे बड़े ब्रांड में से एक बन गया है। ट्रिपल एच ने अपने रेसलिंग करियर में बहुत से अच्छे मैच दिए है और इन्होंने कंपनी में हील की भूमिका को बहुत अच्छे से निभाया है। ट्रिपल एच ने बहुत सी मूवीज में भी काम किया है लेकिन वह द रॉक और जॉन सीना की तरह हॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम नहीं बना पाए।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को हराने वाले 5 बड़े रेसलर्स जिनके बारे में आपको पता नहीं होगा

इस आर्टिकल में हम उन 6 बड़ी मूवीज के बारे में बात करेंगे जिनमें ट्रिपल एच ने काम किया है।

#6 स्कूबी डू! रेसलमेनिया मिस्ट्री (2014)

youtube-cover

स्कूबी डू! रेसलमेनिया मिस्ट्री एक एनीमेशन मूवी है। इस मूवी का निर्माण वार्नर ब्रदर्स एनीमेशन और WWE स्टूडियो ने किया है। इस मूवी को 2014 में रिलीज किया गया था। इस मूवी के अंदर जॉन सीना , एजे ली, द मिज़, ट्रिपल एच और बिग शो भी दिखाई दिए थे। इन सभी सुपरस्टार अपने खुद के किरदार को आवाज दी थी।

#5 स्कूबी डू! और WWE: कर्स ऑफ़ द स्पीड डीमन (2016)

youtube-cover

2014 में वार्नर ब्रदर्स एनीमेशन और WWE स्टूडियो द्वारा बनाई गई एनिमेशन मूवी स्कूबी डू! रेसलमेनिया मिस्ट्री फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आई थी। इस मूवी के सफल होने के बाद कंपनी ने एक बार फिर वार्नर ब्रदर्स एनीमेशन के साथ मिलकर स्कूबी डू! और WWE: कर्स ऑफ़ द स्पीड डीमन नाम की एनीमेशन मूवी बनाई और यह मूवी पिछली मूवी की सीक्वल थी। इस मूवी में भी पिछले मूवी की तरह रेसलर्स अपने किरदार को आवाज दी थी। इस मूवी के अंदर विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच भी दिखाई दिए थे।

# 4 सर्फ 2: वेवमेनिया (2017)

youtube-cover

WWE स्टूडियो और सोनी पिक्चर्स एनीमेशन ने मिलकर 2017 सर्फ 2: वेवमेनिया नामक एक मूवी का निर्माण किया था। कई बड़े सुपरस्टार जैसे जॉन सीना, द अंडरटेकर, ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन इस मूवी का हिस्सा थे। इस मूवी के अंदर ट्रिपल एच ''द हैंग 5'' ग्रुप का हिस्सा थे और इन्होंने इस मूवी के अंदर हंटर किरदार को आवाज दी थी।

यह भी पढ़ें: 6 बड़े WWE रेसलर्स जिनकी लोकप्रियता चैंपियनशिप जीतने के बाद कम हो गई

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# 3 ब्लेड: ट्रिनिटी (2004)

youtube-cover

अधिकतर रेसलिंग फैंस ने 2004 में रिलीज हुई ब्लेड: ट्रिनिटी मूवी जरुर देखी होगी। इस मूवी के अंदर ट्रिपल एच ने वैम्पायर का किरदार निभाया था। इस मूवी के अंदर कंपनी के दिग्गज सुपरस्टार ट्रिपल एच का नाम जरको ग्रिमवुड था।

यह भी पढ़ें: WWE इतिहास में 10 सबसे छोटे WWE चैंपियनशिप रन

# 2 द चैपरोन (2011)

youtube-cover

2011 में आई मूवी द चैपरोन में ट्रिपल एच ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस मूवी के अंदर ट्रिपल एच ने रे ब्रैडस्टोन नामक पिता का किरदार निभाया था। इस मूवी के अंदर वह एक अच्छा पिता बनने के लिए अपराध के दुनिया को छोड़ने का फैसला करते है।

# 1 इनसाइड आउट (2011)

youtube-cover

यह मूवी एक क्राइम ड्रामा मूवी थी। इस मूवी के अंदर भी एक बार फिर ट्रिपल एच ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस मूवी के अंदर इन्होंने बहुत अच्छी एक्टिंग की लेकिन इस मूवी को बहुत ज्यादा अच्छे रिव्यु नहीं मिले है।

यह भी पढ़ें: WWE द्वारा रिलीज किए गए 5 बड़े रेसलर्स जिन्होंने फिर वापसी कर चैंपियनशिप अपने नाम की

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...