Create
Notifications

6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE SmackDown
WWE SmackDown
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 24 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत इस अंदाज में हुई, जिसने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन को और भी दिलचस्प बना दिया है। सिजेरो (Cesaro) के सैगमेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) से लेकर डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) भी नजर आए।

SmackDown में टमिना (Tamina) की जीत, अपोलो क्रूज़ (Apollo Crews) का इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल डिफेंस, डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो की जीत भी देखी गई। इसके अलावा बेली (Bayley) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) का दिलचस्प सैगमेंट और एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) की नए कैरेक्टर में वापसी के भी संकेत मिले हैं।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown, 23 अप्रैल 2021: शो की अच्छी और बुरी बातें

शो के मेन इवेंट में रेंस ने सिजेरो की बेइज्जती की और ब्रायन को एक बार फिर चैंपियनशिप मैच देने की बात कही। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं एक नजर उन 6 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown, रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 23 अप्रैल 2021

सिजेरो की WWE SmackDown में स्थिति

फिलहाल स्थिति स्पष्ट नजर आ रही है कि WWE का फोकस रोमन रेंस vs सिजेरो स्टोरीलाइन पर है। स्विस सुपरस्टार के मोमेंटम को देखते हुए WrestleMania Backlash में इनका मैच जरूर बुक होना चाहिए। इस हफ्ते ब्रायन और सिजेरो ने टीम बनाकर जे उसो और सैथ रॉलिंस की टीम पर जीत दर्ज की।

ब्रायन अपने साथ दूसरे सुपरस्टार्स को भी पुश दिलाना अच्छे से जानते हैं, इसलिए आने वाले महीनों में सिजेरो के कैरेक्टर डेवलपमेंट में ब्रायन बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं। अब रेंस ने सिजेरो को नजरंदाज कर ब्रायन को एक और चैंपियनशिप मैच देने की बात कही है।

इसमें शर्त होगी कि अगर ब्रायन को हार मिली तो वो SmackDown छोड़कर चले जाएंगे। ऐसा संभव है कि ब्रायन को कुछ महीने का ब्रेक देने के लिए किया जा रहा है, वहीं इससे रेंस vs सिजेरो स्टोरीलाइन पर ज्यादा ध्यान दिया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown में रोमन रेंस के मुकाबले के ऐलान के बाद भड़के फैंस

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 6 NEXT
Published 24 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now