Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

6 बड़े रेसलर्स जिन्होंने साल 2019 में WWE के कॉन्ट्रैक्ट को ठुकराया

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 14:10 IST

कैनी ओमेगा
कैनी ओमेगा

प्रो रेसलिंग में ऑल एलीट रेसलिंग के आने के बाद काफी ज्यादा सुधार देखने को मिला है। इसके अलावा इम्पैक्ट रेसलिंग ने भी बढ़िया काम किया है। ROH और NJPW के अलावा NWA ने अपना ऑनलाइन शो बनाया है जो US के मार्किट को टारगेट कर रहा है। 

इस वजह से रेसलर्स के पास अपने भविष्य को चुनने के काफी ज्यादा विकल्प है। फिलहाल, WWE के अलावा रेसलिंग जगत में कोई भी बड़ा प्रमोशन नहीं है। डब्लू डब्लू ई (WWE) में किसी भी रेसलर के लिए आना एक बड़ी बात है।

 इसके बावजूद भी कुछ रेसलर्स ने WWE का ऑफर ठुकरा दिया है। इसके कई सारे अलग-अलग कारण हो सकते हैं। कुछ सुपरस्टार्स ने तो इसी साल WWE के बारे ऑफर्स को ठुकराया है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 6 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने 2019 में WWE के ऑफर को ठुकराया। 

#6 एली ड्रेक

एली ड्रेक
एली ड्रेक

एली ड्रेक इम्पैक्ट रेसलिंग के सबसे बढ़िया सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। वह पिछले 10 सालों से उस कंपनी के साथ जुड़े हुए थे लेकिन कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वह NWA में चले गए। 

'स्टोन कोल्ड' स्टीव ऑस्टिन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान ड्रेक ने बताया था कि पिछले 3 सालों से उन्हें WWE की ओर से बड़े ऑफर्स मिल रहे थे लेकिन उन्होंने इन कॉन्ट्रैक्ट को ठुकराया।

ड्रेक ने कहा कि इम्पैक्ट हर साल उनके पैसे बढ़ा रहा था और ज्यादा पैसे मिलने की वजह से वह WWE में नहीं जा रहे थे। ड्रेक ने यह भी बताया कि उन्होंने NWA में जाने का निर्णय इसलिए लिया क्योंकि उन्हें एक अच्छा कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया गया था।

उनके अनुसार, WWE सुपरस्टार्स फिलहाल सऊदी अरब में जाकर जाकर बड़ी रकम पा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- WWE Year Ender, साल 2019 के 5 सबसे खराब पीपीवी

1 / 3 NEXT
Published 21 Dec 2019, 14:10 IST
Advertisement
Fetching more content...