Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

6 WWE सुपरस्टार जो ब्रॉक लैसनर की जगह ले सकते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
16.13K   //    Timeless

Enter caption

एक बात निसंदेह हम सभी को मान लेनी चाहिए कि भविष्य में कभी कोई दूसरा ब्रॉक लैसनर नहीं होगा। एक तगड़े शरीर के साथ ब्रॉक लैसनर रुसी जिम्नास्टिक भी जानते हैं।

आप फिर चाहे लैसनर से प्यार करें या उनसे नफरत करें, एक बात जिसे आप नहीं बदल सकते वो ये है कि लैसनर रैसलिंग की दुनिया के एक बड़े दिग्गज हैं।

NCAA रैसलिंग चैंपियन, UFC चैंपियन, NJPW चैंपियन, WWE चैंपियन, WWE यूनिवर्सल चैंपियन, और द अंडरटेकर की स्ट्रीक तोड़ना- वाकई लैसनर बहुत कुछ हासिल कर चुके हैं।

लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रॉक लैसनर WrestleMania 35 के बाद कंपनी छोड़ सकते हैं। आइये आपको बताते हैं कि अगर ऐसा होता है तो कौन-सा रैसलर लैसनर की जगह ले सकता है।

#6 लार्स सुलिवन


To take Lesnar's place, Sullivan would first have to conquer his own demons

अगर आप लार्स सुलिवन और ब्रॉक लैसनर को एक रिंग में आमने सामने खड़ा कर दें तो ज़्यादातर लोग लार्स सुलिवन के ही पक्ष में होंगे। लार्स सुलिवन का डेब्यू थोड़ा लेट हो गया गया नहीं तो लार्स सुलिवन मेन रोस्टर का हिस्सा बन चुके होते।

लार्स सुलिवन को हमेशा से ही अगले ब्रॉक लैसनर के रूप में देखा गया है। उसकी सबसे बड़ी वजह है रिंग के अंदर लार्स सुलिवन की घातक रैसलिंग। ऐसा कहा जाता है कि ब्रॉक लैसनर खुद भी लार्स सुलिवन की रैसलिंग से काफी प्रभावित हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 6 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...