COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

6 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE World Cup नहीं जीतना चाहिए और 2 जिन्हें जीतना चाहिए

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
25.00K   //    Timeless

The 8 participants of the first ever WWE World Cup

क्राउन ज्वेल पीपीवी के लिए WWE ने लगभग सारी तैयारियां पूरी कर ली है। 2 नवंबर को होने वाले इस शो के लिए कंपनी ने कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं साथ ही इस शो के लिए कंपनी ने पहली बार 8 मैन टूर्नामेंट की घोषणा की है जिसका नाम WWE वर्ल्ड कप का रखा गया है।

WWE वर्ल्ड कप में शामिल होने वाले सभी 8 सुपरस्टार्स के नामों की घोषणा हो चुकी है। इसमें सुपरस्टार जॉन सीना, WWE हॉल ऑफ फेम कर्ट एंगल, द मिज, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस, डॉल्फ ज़िगलर, रे मिस्टीरियो, रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी शामिल हैं।

हालांकि इन 8 सुपरस्टार्स में 7 अमेरिकी सुपरस्टार्स हैं जो कि काफी दुर्भाग्य पूर्ण हैं। फैंस इस बुकिंग से ज्यादा खुश नज़र नहीं आ रहे हैं क्योंकि WWE ने इस टूर्नामेंट को वर्ल्ड कप का नाम दिया है। ऐसे में इनमें शामिल सुपरस्टार्स अगर अलग अलग देशों के होते तो ज्यादा बेहतर होता।

अब जब WWE ने वर्ल्ड कप के लिए बुकिंग कर दी है तो कंपनी को अब वर्ल्ड कप विजेता पर ध्यान देने की जरूरत है। क्योंकि 8 सुपरस्टार्स में कुछ सुपरस्टार्स ही ऐसे हैं जो वर्ल्ड कप के असली हकदार हैं। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 6 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें वर्ल्ड कप नहीं जीतना चाहिए और 2 जिन्हें जीतना चाहिए।

जॉन सीना: नहीं जीतना चाहिए

John Cena has already won it all.

WWE में 25 से ज्यादा चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके जॉन सीना को WWE में अब किसी भी टाइटल की जरूरत नहीं है। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन सीना WWE में वह सब कुछ हासिल कर चुके हैं जो एक रैसलर केवल अपने सपने में ही सोच सकता है।

हमारे ख्याल से यहां पर अगर सीना नहीं भी जीतते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। WWE को चाहिए कि वह नए स्टार को वर्ल्ड कप का विनर बना कर उसे आगे बढ़ने का मौक दें।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 8 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...