7 फुट 3 इंच के जायंट Superstar ने WWE के बड़े शो में की शानदार वापसी, 16 बार के पूर्व चैंपियन को हराया

WWE सुपरस्टार ने लंबे समय के बाद रिंग में वापसी की है
WWE सुपरस्टार ने लंबे समय के बाद रिंग में वापसी की है

Omos: WWE सुपरस्टार ओमोस (Omos) ने लंबे समय के बाद रिंग में अपनी वापसी की है। अगस्त 2023 में आखिरी बार WWE रिंग में नज़र आए ओमोस लंबे समय से कंपनी के साथ हैं। उन्हें 2019 में साइन किया गया था और उसके बाद वह कई बड़े नामों के साथ रिंग साझा कर चुके हैं।

इनमें ब्रॉक लैसनर, सैथ रॉलिंस और रैंडी ऑर्टन जैसे दिग्गज नाम शामिल हैं। उन्होंने एजे स्टाइल्स के साथ Raw टैग टीम चैंपियनशिप भी अपने नाम की हुई हैं। वह टीवी पर अगस्त में SummerSlam 2023 में हुए बैटल रॉयल मैच के दौरान नज़र आए थे। इसके बाद दो लाइव इवेंट्स में उन्होंने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। 7 फुट 3 इंच के जायंट ने 55 दिन बाद रोचेस्टर, न्यू यॉर्क में रिंग में वापसी की, जहां हुए WWE सुपरशो में उनका मुकाबला अकीरा टोज़ावा से हुआ। इस मैच में उन्हें 16 बार के पूर्व 24/7 चैंपियन के खिलाफ जीत मिली।

वह बॉबी लैश्ले के साथ भी मैच का हिस्सा रहे हैं, जहां उन्होंने WrestleMania में अच्छा प्रदर्शन किया। यह बात अलग है कि इसके बावजूद उन्हें अपने मैच में हार का सामना करना पड़ा था। उन्होंने WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर का सामना किया था। ओमोस अबतक MVP के द्वारा ही मैनेज किए जा रहे थे। यह देखना होगा कि क्या आने वाले समय में इसमें कोई बदलाव होता है या वह ही इन्हें मैनेज करते हुए नज़र आएंगे।

रेसलिंग दिग्गज के मुताबिक Tyson Fury को Omos के खिलाफ लड़ने के लिए WWE में आना चाहिए

ब्रिटिश बॉक्सर टायसन फ्यूरी पिछले कुछ सालों में WWE में नज़र आ चुके हैं। इसमें 2019 में सऊदी अरब में Crown Jewel के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन से लड़ना शामिल है। Monday Locker Room शो में रेसलिंग दिग्गज बिन हमीन ने कहा कि फ्यूरी रेसलिंग रिंग में वापस आकर ओमोस से लड़ सकते हैं। उन्होंने कहा,

"आप उनके (टायसन फ्यूरी) और ओमोस के बीच कुछ कर सकते हैं। ओमोस ने अभी तक कहां काम किया है? आप (ओमोस) कई लोगों के साथ काम कर सकते हैं। ओमोस अभी उस स्थिति में नहीं हैं, कि वह लीड कर सकें। उन्हें इस मैच को कदम दर कदम देखना होगा।"

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now