Create

7 चीजें जो आप WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन की पत्नी किम के बारे में शायद नहीं जानते होंगे

रैंडी ऑर्टन अपनी पत्नी किम के साथ
रैंडी ऑर्टन अपनी पत्नी किम के साथ
reaction-emoji
Neeraj sharma

एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) इन दिनों रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) vs द फीन्ड (The Fiend) स्टोरीलाइन का हिस्सा बनी हुई हैं। कुछ समय पहले ही WWE (फास्टलेन) Fastlane 2021 पीपीवी में ब्लिस और ऑर्टन के बीच इंटर जेंडर मैच हुआ था। जिसमें ब्लिस ने द वाइपर को पिन कर जीत अपने नाम की थी, जिससे ऑर्टन की पत्नी किम खुश नजर नहीं आईं।

मैच में द फीन्ड ने करीब 3 महीने बाद वापसी की और ब्लिस की जीत का कारण भी वही बने। फीन्ड को जले हुए चेहरे वाले लुक में वापस आते देख रैंडी ऑर्टन चौंक उठे थे, इस बीच उन्होंने 14 बार के WWE चैंपियन को सिस्टर एबीगेल भी लगाया।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ कपल्स जो WWE में चैंपियन रह चुके हैं

मैच के बाद ऑर्टन की पत्नी ने ट्विटर पर ब्लिस के लिए एक खास संदेश भेजा, जिसमें उन्होंने लिखा कि, "ब्लिस तुम एक बहुत कष्टकारक लड़की हो।' वो सोशल मीडिया पर खास एक्टिव नहीं रहती, लेकिन समय-समय पर उनके पोस्ट्स सुर्खियां बटोरते रहे हैं। इसलिए आइए जानते हैं उनके बारे में ऐसी 7 बातों को, जो आपने कभी नहीं सुनी होंगी।

ये भी पढ़ें: 4 कपल्स जिन्होंने WWE में साथ काम करते हुए शादी की

किम जानती थीं कि पहली मुलाकात के बाद रैंडी ऑर्टन उनसे प्यार कर बैठेंगे

रैंडी ऑर्टन और किम की पहली मुलाकात के पीछे एक दिलचस्प कहानी छुपी हुई है। उनकी पहली मुलाकात न्यू यॉर्क में एक WWE शो के दौरान हुई थी। किम बताती हैं कि वो क्राउड में बैठीं थीं और रैंडी ऑर्टन की नजर जब उनपर पड़ी, तो वो अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे थे। मुलाकात से पहले ही किम जान चुकी थी कि अगर वो ऑर्टन से मिलीं, तो उन्हें प्यार हो जाएगा।

WWE नेटवर्क पर प्रदर्शित होने वाले Table for 3 शो में किम ने बताया था कि, "मैं एक शो में गई और जानती थी कि ऑर्टन वहां होंगे। उनके साथ मुलाकात से पहले मैं सभी से यही कहती कि, 'अगर मैं उनसे मिली तो वो पहली ही नजर में प्यार कर बैठेंगे।'"

ये भी पढ़ें: 7 WWE ड्रीम मैच जिन्हें पूरी दुनिया देखना चाहती है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

रैंडी ऑर्टन और किम का जन्म एक ही दिन हुआ था

एक बेहद चौंकाने वाली बात ये है कि रैंडी ऑर्टन और उनकी पत्नी किम का जन्म 1 अप्रैल को ही हुआ था। ऑर्टन अपनी पत्नी से उम्र में 5 साल बड़े हैं। दोनों कई बार सोशल मीडिया पर जन्मदिन पर प्यार भरी तस्वीर भी शेयर करते रहे हैं। द वाइपर ने किम को प्रोपोज़ करने के समय को याद करते हुए बताया, "मुझे नहीं लगता कि किम को मेरे प्रोपोज़ल के बारे में थोड़ी से भी भनक थी, इसलिए वो बहुत भावुक हो गई थीं।"

डेटिंग के समय किम ने रैंडी ऑर्टन का नाम सैंडी नॉर्टन रख दिया था

किम के पहली शादी से 3 बच्चे हैं और रैंडी ऑर्टन के साथ 2 बच्चे हैं। लेकिन रैंडी ऑर्टन से शादी करने से पहले वो अपने 3 बेटों को WWE सुपरस्टार को डेट करने के बारे में नहीं बताना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड का नाम "सैंडी नॉर्टन" रख दिया था। इस नाम बदलने के पीछे की कहानी को ऑर्टन बहुत हास्यास्पद मानते हैं। ऑर्टन ये भी बताते हैं कि उनके तीनों बेटे बहुत बड़े प्रो रेसलिंग फैन हैं।

LGBTQ लोगों को खुलकर सपोर्ट करती हैं किम

पूर्व WWE सुपरस्टार और मौजूदा NJPW रेसलर डैरेन यंग ने करीब 8 साल पहले खुद के समलैंगिक होने की पुष्टि की थी। WrestlingInc को दिए इंटरव्यू में यंग ने खुलासा किया था कि ऑर्टन परिवार उन चुनिंदा लोगों में से एक था, जिन्होंने उनके फैसले का खुलकर समर्थन किया था। इंटरव्यू में उन्होंने रैंडी ऑर्टन की पत्नी किम द्वारा दिए गए प्रोत्साहन के बारे में भी बताया था।

दोनों के शरीर पर एक जैसे टैटू हैं

किम और रैंडी ऑर्टन के शरीर पर 2 ऐसे टैटू हैं, जो बिल्कुल समान हैं। 2015 में शादी के समय दोनों ने अपनी उंगलियों पर एक दिल के साथ एक-दूसरे का नाम गुदवाया था। वहीं दोनों का दूसरा समान टैटू ऑर्टन की रिब्स पर गुदा हुआ है, वहीं किम की हंसली पर। टैटू की बनावट एक जैसी है, लेकिन इसका मतलब दोनों ने आज तक उजागर नहीं किया है।

रैंडी ऑर्टन के करियर पर करीब से नजर बनाए रखती हैं

किम अपने पति रैंडी ऑर्टन के करियर पर करीब से नजर बनाए रखती हैं और अक्सर उनके इन रिंग एक्शन पर भी कमेंट करती रहती हैं। ब्लिस से पहले उनकी ट्विटर पर NXT TakeOver: In Your House 2020 के समय टॉमैसो सिएम्पा से जमकर बहस हुई थी। इस बीच रैंडी ऑर्टन ने भी किम के साथ मिलकर सिएम्पा पर तंज़ कसे थे। इससे पहले वो साल 2018 में "Raw 25" के स्पेशल एपिसोड में ऑर्टन की गैरमौजूदगी को लेकर WWE पर तंज़ कस चुकी हैं।

क्लोथिंग ब्रांड चलाती हैं

किम ने पिछले साल एक 'SLTHR' नामक क्लोथिंग ब्रांड को लॉन्च किया था, जिसके लिए उन्होंने अपने पति रैंडी ऑर्टन को मॉडल बनाया हुआ है। वो टी-शर्ट, हूडी, और जॉगर्स की बिक्री भी करती हैं। इसके अलावा फेस मास्क्स और मग को भी उन्होंने अपनी लिस्ट में शामिल किया हुआ है। Broken Skull Sessions पॉडकास्ट पर ऑर्टन किम के ब्रांड की जमकर तारीफ भी की थी।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...