Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

7 WWE ड्रीम मैच जिन्हें पूरी दुनिया देखना चाहती है

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
28 Apr 2019, 13:00 IST

brock lesnar

WWE दशकों पुरानी रैसलिंग कंपनी है और आज के समय में यह दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग कंपनी भी है। एक बार के लिए WWE सुपरस्टार्स की फ़ैन फॉलोइंग देख दुनिया के बड़े-बड़े अभिनेता भी दंग रह जाते हैं।

हर रैसलर का एक दौर होता है, इसलिए WWE फैंस के सपने भी बदलते रहते हैं। अब भी काफी संख्या में ऐसे मैच हैं, जिनके लिए रैसलिंग फैंस आज भी सिर्फ इंतज़ार ही कर रहे हैं। हल्क होगन बनाम रिक फ्लेयर, स्टिंग बनाम ट्रिपल एच जैसे ड्रीम मैचों के गवाह हम और आप बन चुके हैं।

हम ऐसे 7 ड्रीम मैच आपके सामने रखने वाले हैं, जिन्हें दुनिया का हर रैसलिंग फैन देखना चाहता है। यदि इन मैचों के होने की थोड़ी भी उम्मीद बाकी है तो आख़िर कब लड़े जाएंगे ये मैच।

#1 'द अनडिस्प्यूटेड एरा' बनाम 'द रिवाइवल'

Who are the superior tag team specialists, Dash and Dawson or the Undisputed Era?

जब 'द अनडिस्प्यूटेड एरा' पहली बार साथ आई, ऐसा प्रतीत होने लगा था कि टैग टीम डिवीज़न अब बड़े सिंगल्स सुपरस्टार्स के लिए बड़ा ख़तरा बनने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि काइल ओ'राइली पहले भी सफल टैग टीमों का हिस्सा रह चुके हैं। ऐसा कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि NXT में 'द अनडिस्प्यूटेड एरा' ने राज किया है।

एक अन्य टीम जिसे बेस्ट तो नहीं लेकिन बेस्ट टैग टीमों में जगह दी जाती है। मेन रोस्टर में आने के कुछ समय बाद स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर (द रिवाइवल) ने WWE से खुद को रिलीज़ किए जाने की मांग की थी। मगर कुछ समय बाद उन्होंने अपना फैसला बदल लिया।

इतिहास गवाह है कि ये दो टीमें रैसलिंग की टैग टीम डिवीज़न के इतिहास की सबसे बेस्ट टीमों में से हैं। रैसलिंग की परिभाषा यही तो है कि बेस्ट का मुक़ाबला बेस्ट से हो।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...