Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

7 चीज़ें जो WWE Extreme Rules में जरुर होनी चाहिए

  • कुछ दिन बाद होगा पीपीवी
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 12 Jul 2019, 11:14 IST

किसके खिलाफ करेंगे लैसमर कैश -इन
किसके खिलाफ करेंगे लैसमर कैश -इन

डब्लू डब्लू ई (WWE) एक्सट्रीम रूल्स होने में अब ज़्यादा समय नहीं बचा है। मैच कार्ड को देखते हुए ये लगता है कि अगर कंपनी ने हर मैच को सही समय दिया तो और हर मैच के लिए सही योजना बनायीं तो ये इवेंट साल का अब तक का सबसे शानदार इवेंट साबित हो सकता है।

समरस्लैम से पहले एक्सट्रीम रूल्स WWE का आखिरी बड़ा इवेंट है। पॉल हेमन और एरिक बिशफ अपने अपने शो की ज़िम्मेदारी पूरी तरह से संभल चुके हैं और अब दोनों इस बड़े इवेंट के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें:Extreme Rules 2019 में होने वाले मैचों के संभावित विजेताओं के नाम सामने आए

इस बात में कोई संदेह नहीं है AEW अब धीरे-धीरे एक चुनौती बनता जा रहा है ऐसे में WWE को अपने हर इवेंट के लिए अच्छी से अच्छी योजना बनानी होगी। आइये आपको बताते हैं वो 7 चीज़ें जो इस इवेंट में ज़रूर होनी चाहिए।


#7 बेली डिफेंड करेंगी चैंपियनशिप

Eहैंडीकैप में लड़ने वाली है
Eहैंडीकैप में लड़ने वाली है

ये एक बहुत बड़ी वाइल्ड कार्ड दुश्मनी है। ये बात अब तक साफ़ नहीं है कि रॉ की दो सुपरस्टार्स एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के साथ लड़ाई क्यों कर रही हैं। इस दुश्मनी से ब्लू ब्रांड का को फायदा नहीं हुआ है बल्कि लोगों को लगने लगा है कि ये दुश्मनी अब ज़रूरत से ज़्यादा लंबी हो गयी है।

बेली का हार जाना पूरे ब्लू ब्रांड को ही सवालों के घेरे में डाल देगा। इसलिए फिलहाल सबसे बेहतर विकल्प यही होगा कि बेली अपने टाइटल को बचा ले और इसके बाद एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस अपने लिए रॉ में एक नयी स्टोरीलाइन की तलाश करे। अब वक़्त हो चुका है कि ये वाइल्ड कार्ड रूल अपने अंत की ओर आये। इससे रेटिंग्स का तो कोई फायदा नहीं हुआ बल्कि दोनों को शो को नुकसान ही हुआ है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 12 Jul 2019, 11:14 IST
Advertisement
Fetching more content...