Create

7 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE Raw
WWE Raw
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE फास्टलेन (Fastlane) 2021 से पूर्व आखिरी रॉ (Raw) एपिसोड की शुरुआत WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के सैगमेंट से हुई। जिसमें ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre), द मिज़ (The Miz) और शेमस (Sheamus) का दखल भी देखा गया और सुपरस्टार्स के बीच तगड़ी झड़प भी देखी गई।

इसके अलावा Raw में मैकइंटायर की पूर्व चैंपियन के खिलाफ जीत, ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और शेन मैकमैहन (Shane McMahon) का जबरदस्त सैगमेंट, डैना ब्रूक-मैंडी रोज़ और द न्यू डे की टैग टीम मैच में जीत, वहीं एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और ओमोस (Omos) ने द न्यू डे को टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 15 मार्च, 2021

वहीं Raw के मेन इवेंट में लैश्ले और शेमस के बीच धमाकेदार मैच लड़ा गया, जिसमें ड्रू मैकइंटायर का दखल भी देखा गया। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन बड़ी बातों पर जो WWE ने Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE ने Wrestlemania 37 के लिए किया धमाकेदार मैच का ऐलान

क्या Raw सुपरस्टार एजे स्टाइल्स बनेंगे ग्रैंड स्लैम चैंपियन?

पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स को काफी समय से कोई अच्छी स्टोरीलाइन नहीं मिल पाई है। इस हफ्ते Raw में द हर्ट बिजनेस को हराकर द न्यू डे नए टैग टीम चैंपियंस बने, जिसके तुरंत बाद स्टाइल्स और ओमोस बाहर आए और नए चैंपियंस को Wrestlemania 37 के लिए चुनौती दे दी है।

ज़ेवियर वुड्स ने मैच के ऑफर को स्वीकार किया, लेकिन कोफी किंग्सटन ने पूछा कि क्या उन्हें ऑफ़िशियल तौर पर एक टैग टीम का दर्जा प्राप्त है भी या नहीं। क्योंकि इस तरह की घटना ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ भी घटित हो चुकी है, क्योंकि उन्होंने 10 साल के बच्चे को अपना टैग टीम पार्टनर बनाया था।

स्थिति कैसी भी हो, लेकिन ये स्पष्ट हो चला है कि WWE द फिनोमेनल को ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है। वो WWE चैंपियन, इंटरकॉन्टिनेंटल और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप पहले ही जीत चुके हैं। अब उन्हें जरूरत है तो टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट की।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स, 15 मार्च, 2021

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

रैंडी ऑर्टन के पास Fastlane में सभी मुश्किलों को दूर करने का मौका होगा

इस हफ्ते Raw में एलेक्सा ब्लिस ने इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वो WWE Fastlane 2021 में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच चाहती हैं। ऑर्टन ने भी ऑफर को स्वीकार करते हुए कहा कि वो ब्लिस को हमेशा के लिए अपनी जिंदगी से बाहर करने वाले हैं। ये इस बात के पुख्ता संकेत हैं कि Fastlane में द फीन्ड वापसी कर Wrestlemania 37 की स्टोरीलाइन को शुरू करेंगे।

क्या Fastlane में खत्म हो जाएगी स्ट्रोमैन vs मैकमैहन फ्यूड?

शेन मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन की फ्यूड का अर्थ क्या है, ये फिलहाल समझ पाना मुश्किल है। लेकिन मैकमैहन से पिछले हफ्ते Raw में हुई गलती इस बार भी जारी रही। खैर मैकमैहन ने इस बार फिर स्ट्रोमैन को नासमझ कहा और इनके Fastlane 2021 के मैच की पुष्टि भी की गई। वहीं Wrestlemania 37 पर इसका क्या असर पड़ेगा, ये तो अगले पीपीवी में ही पता चल सकेगा।

Wrestlemania की WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन किस दिशा में आगे बढ़ रही है

Raw में एक तरफ Fastlane 2021 के लिए शेमस vs ड्रू मैकइंटायर मैच की पुष्टि की गई, वहीं Wrestlemania 37 के लिए लैश्ले vs मैकइंटायर। मेन इवेंट में लैश्ले और शेमस के बीच धमाकेदार मैच भी लड़ा गया, जिसमें मैकइंटायर रिंगसाइड पर मौजूद रहे। मैच के बाद तगड़ी झड़प भी देखी गई, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि क्या Fastlane में शेमस इस स्टोरीलाइन से बाहर हो जाएंगे या Wrestlemania में ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच होगा।

WWE Wrestlemania 37 के लिए बैड बनी की स्टोरीलाइन

मौजूदा WWE 24/7 चैंपियन बैड बनी इस हफ्ते आर-ट्रुथ के साथ नजर आए, वहीं मिज़ ने भी उनपर गिटार से अटैक किया। इसके अलावा जॉन मॉरिसन ने भी इस स्टोरीलाइन को दिलचस्प मोड़ दिया है। ऐसा प्रतीत होने लगा है कि WWE Wrestlemania 37 में डेमियन प्रीस्ट-बैड बनी का सामना द मिज़-जॉन मॉरिसन से हो सकता है।

असुका की धमाकेदार वापसी

Raw में हुए विमेंस टैग टीम मैच में असुका ने धमाकेदार वापसी की, जहां उन्होंने शायना बैज़लर की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी। मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन का ये रूप पिछले काफी समय से फैंस को देखने को नहीं मिला है। वहीं Wrestlemania 37 के लिए उनका शार्लेट के खिलाफ मुकाबला भी तय नजर आ रहा है, लेकिन उससे पहेल Fastlane में उनकी भूमिका पर भी फैंस की नजरें टिकी होंगी।

रिडल का शानदार चैंपियनशिप सफर जारी है

Raw में रिडल ने मुस्तफा अली को हराकर अपने WWE यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल को डिफेंड किया। Fastlane के लिए अली ने रिडल को रीमैच के लिए चुनौती दी है, वहीं ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रिडल Wrestlemania 37 तक चैंपियन बने रहने वाले हैं। लेकिन उनके प्रतिद्वंदी अली होंगे या वापसी कर कीथ ली उन्हें चैलेंज करेंगे, ये कह पाना अभी मुश्किल है।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...