Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

7 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते RAW के जरिए इशारों-इशारों में बताई

गोल्डबर्ग और ड्रू मैकइंटायर
गोल्डबर्ग और ड्रू मैकइंटायर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 05 Jan 2021
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

साल 2021 के पहले रॉ(RAW) एपिसोड को 'Legends Night' नाम दिया गया था। एक ऐसा RAW का एपिसोड जिसमें कई दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी होने वाली थी। शो में गोल्डबर्ग समेत कई बड़े प्रो रेसलर्स की वापसी देखने को मिली।

मौली हॉली, रिक फ्लेयर, मार्क हेनरी, जिमी हार्ट और हल्क होगन जैसे महान सुपरस्टार्स RAW में ऑन-स्क्रीन नजर आए। रैंडी ऑर्टन ने भी पुष्टि कर दी है कि वो रॉयल रंबल मैच में एंट्री लेने वाले हैं और अब आगामी पीपीवी के मेंस रॉयल रंबल मैच के लिए 6 प्रतिभागियों के नाम सामने आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: WWE RAW, 4 जनवरी 2021: शो की अच्छी और बुरी बातें

बिना कोई संदेह शो दिलचस्प साबित हुआ, जिसमें कई बेहतरीन मुकाबले और सैगमेंट्स के अलावा दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी ने भी रेड ब्रांड के एपिसोड को धमाकेदार बनाया। इस आर्टिकल में हम उन 7 चीजों को आपको बताने वाले हैं जो WWE ने इस हफ्ते RAW के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: गोल्डबर्ग की वापसी के बाद फैंस का ट्विटर पर फूटा गुस्सा

RAW में गोल्डबर्ग की वापसी का क्या अर्थ?

मेन इवेंट मैच में ड्रू मैकइंटायर ने एक्शन से भरपूर मुकाबले में कीथ ली को हराकर WWE चैंपियनशिप को डिफेंड किया। अभी वो बैकस्टेज जाने की तैयारी कर ही रहे थे, तभी पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग का म्यूजिक बज उठा।

रेटिंग्स में हो रही लगातार गिरावट को ध्यान में रखते हुए WWE को मजबूरन किसी ना किसी की वापसी करवानी ही पड़ती। चैंपियन को कन्फ्रंट कर गोल्डबर्ग ने अन्य दिग्गज सुपरस्टार्स से ज्यादा सुर्खियां बटोरीं।

ये भी पढ़ें: WWE RAW रिजल्ट्स: 4 जनवरी, 2021

Advertisement

अब कयास लगाए जाने लगे हैं कि क्या रॉयल रंबल 2021 में मैकइंटायर और गोल्डबर्ग आमने-सामने आएंगे। 54 वर्षीय सुपरस्टार के पिछले कुछ मैचों की समयसीमा काफी छोटी रही है और अगर ये मैच हुआ तो ये भी जल्दी ही समाप्त हो सकता है।

वहीं द स्कॉटिश साइकोपैथ के चैंपियन बने रहने की संभावनाएं कम हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि गोल्डबर्ग के होने से व्यूअरशिप में सुधार होगा, इसलिए उनका रेसलमेनिया 37 तक चैंपियन बने रहना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 7 NEXT
Published 05 Jan 2021, 11:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now