Create
Notifications

7 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने दूसरे रेसलर्स का मूव इस्तेमाल करके मैच जीता था 

रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर
रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर
Subham Pal
ANALYST

WWE सुपरस्टार्स अपने ट्रेनिंग के दिनों में अपने मूव्स को परफेक्ट बनाने में काफी कड़ी मेहनत करते हैं। अकसर सुपरस्टार्स अलग-अलग तरह के मूव्स पर काम करते हैं ताकि वह रोस्टर में मौजूद दूसरे रेसलर्स से अलग नजर आ सके। आपको बता दें, द अंडरटेकर (The Undertaker) के टॉम्बस्टोन पाइलड्राइवर, ट्रिपल एच (Triple H) के पेड्रिगी और स्टोन कोल्ड (Stone Cold) के स्टनर मूव को WWE इतिहास के आइकॉनिक मूव्स में से एक माना जाता है।

ये भी पढ़ें: 5 वर्तमान WWE सुपरस्टार्स जो लाइव टीवी पर अपने कैरेक्टर से बाहर निकल गए थे

टॉम्बस्टोन पाइलड्राइवर मूव का सालों के दौरान केन जैसे कई सुपरस्टार्स इस्तेमाल कर चुके हैं। वहीं, सैथ रॉलिंस ने कुछ समय तक पेड्रिगी का इस्तेमाल किया था जबकि केविन ओवेंस वर्तमान समय में स्टनर का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 7 मौको का जिक्र करने वाले हैं जब WWE सुपरस्टार्स ने दूसरे रेसलर्स का फिनिशिंग मूव इस्तेमाल करके मैच जीता था।

7- रिडल ने WWE Raw में रैंडी ऑर्टन के RKO मूव का इस्तेमाल किया

रैंडी ऑर्टन ने RKO मूव का इस्तेमाल करके कई मैच जीते हैं और ऐज, जॉन सीना, एजे स्टाइल्स जैसे सुपरस्टार्स ऑर्टन के खिलाफ RKO का इस्तेमाल कर चुके हैं। हालांकि, रिडल एकमात्र ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्होंने रैंडी को प्रभावित करने के लिए RKO मूव का इस्तेमाल किया था। आपको बता दें, रिडल ने 24 मई 2021 को जेवियर वुड्स को RKO के जरिए हराया था।

ये भी पढ़ें: 4 चीजें जो WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान देखने को मिल सकती हैं

यह ऐसा पहला मौका था जब रैंडी ऑर्टन के शामिल हुए बिना RKO मूव का इस्तेमाल किया गया था। हालांकि, रिडल ने RKO का इस्तेमाल ऑर्टन को प्रभावित करने के लिए किया था लेकिन ऑर्टन इससे खुश नहीं थे। यही नहीं, ऑर्टन ने सोशल मीडिया के जरिए उनका मूव इस्तेमाल करने के लिए रिडल को चेतावनी भी दी थी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now