Create
Notifications

8 नॉन WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने 24/7 चैंपियनशिप को अपने नाम किया है

नॉन WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने 24/7 चैंपियनशिप को अपने नाम किया है
नॉन WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने 24/7 चैंपियनशिप को अपने नाम किया है
Amit Shukla
ANALYST

WWE ने 2019 के मई महीने में इस टाइटल को मिक फोली (Mick Foley) के हाथों सबके बीच लाने का प्रयास किया। मिक जो इस तरह के कई अन्य चैंपियनशिप्स को अपने नाम कर चुके हैं वो इस टाइटल को रिवील करते हुए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में नहीं घबराए और उन्होंने इस टाइटल के बारे में काफी अच्छी बातें और उसकी शर्तें भी बताई।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स और उनका Indian Greeting Challenge में प्रदर्शन कैसा रहा

अब तक आर ट्रुथ इस टाइटल को 52 बार अपने नाम कर चुके हैं। इस टाइटल को अब तक 48 लोग अपने नाम कर चुके हैं और उनमें से कुछ तो WWE का हिस्सा भी नहीं थे। आइए आपको बताते हैं उन लोगों के बारे में जिन्होंने WWE का ना होने के बावजूद इस टाइटल को अपने नाम किया।

#8 WWE WrestleMania 36 में रॉब ग्रोन्सकी ने इसे अपने नाम किया

रॉब ग्रोन्सकी अमरीकन फ़ुटबाल में एक बड़ा नाम हैं। उन्हें फैंस पसंद करते हैं लेकिन किसी ने नहीं सोचा होगा कि WrestleMania 33 में प्री शो के दौरान अपनी उपस्थिति दर्ज करने वाले इस फुटबॉलर को WrestleMania 36 में होस्ट करने का मौका मिलेगा और ये एक चैंपियन भी बन जाएंगे।

आर ट्रुथ इस शो में अपने टाइटल को हार गए और मोजो रौली को हराकर रॉब ने इस टाइटल को अपने नाम रखा। ये 57 दिनों तक चैंपियन रहे लेकिन अपने घर के पिछले हिस्से में एक WWE सेगमेंट के दौरान आर ट्रुथ ने इन्हें पिन करके टाइटल को दोबारा अपने नाम कर लिया जो एक मजेदार पल था।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

#7 रॉब स्टोन

रॉब इस टाइटल को जीतने वाले पहले नॉन WWE सुपरस्टार बन गए थे। ये पल तब हुआ जब फॉक्स कॉलेज प्री गेम शो के दौरान एक क्रॉस प्रोमोशन के लिए आर ट्रुथ स्टूडियो में पहुंचे थे। रॉब ने उन्हें पिन करके टाइटल को अपने नाम कर लिया था लेकिन वो बेहद लंबे समय तक इस टाइटल को अपने नाम नहीं रख सके।

इस जीत के महज कुछ सेकेंड बाद इलायस ने उन्हें पिन कर दिया और उनकी जीत आई गई हो गई। रॉब अब भी अपने काम को बखूबी करते हैं। ये देखना होगा कि क्या कभी हाल फिलहाल में ऐसा कोई वक्त आएगा जब इन्होंने दोबारा से टाइटल को अपने नाम करने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE Money In The Bank कॉन्ट्रैक्ट को रेगुलर मैच में डिफेंड किया गया

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now