Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 बड़ी चीजें जो Survivor Series से पहले होने वाली Raw और SmackDown में देखने को मिल सकती हैं

here is no chance we
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 12 Nov 2018, 10:10 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

सर्वाइवर सीरीज को शुरू होने में अब केवल एक हफ्ते का ही समय बाकी रह गया है। WWE ने इस पीपीवी के लिए लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली है। सर्वाइवर सीरीज के लिए कंपनी ने कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं जिसमें रोंडा राउजी बनाम बैकी लिंच, ब्रॉक लैसनर बनाम एजे स्टाइल्स, सैथ रॉलिंस बनाम शिंस्के नाकामुरा के मुकाबलों समेत कई बड़े मैच शामिल हैं।

सर्वाइवर सीरीज से पहले अभी रॉ और स्मैकडाउन का एक-एक एपिसोड होना बाकी है। इन एपिसोड में हमें कई बड़ी चीजें देखने को मिल सकती है। अक्सर हमें WWE के पीपीवी के ठीक पहले होने वाली मंडे नाइट रॉ और स्मैकडाउन लाइव में कुछ अलग देखने को मिलता है।

ऐसे में हम इस बात की संभावना से इंकार नहीं कर सकते हैं कि सर्वाइवर सीरीज के पहले होनी वाली रॉ और स्मैकडाउन काफी दिलचस्प होनी वाली है। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 बड़ी चीजों पर जो सर्वाइवर सीरीज पीपीवी से ठीक पहले होने वाली रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड में देखी जा सकती हैं।

मौका पाकर एक बार फिर सैथ रॉलिंस पर हमला करेंगे डीन एम्ब्रोज़

Rollins has now made it clear he

डीन एम्ब्रोज़ कुछ हफ्ते पहले ही सैथ रॉलिंस पर अटैक कर हील के रूप में बदल गए थे। इसके बाद पिछले हफ्ते हुई रॉ में सैथ रॉलिंस रिंग में आकर डीन एम्ब्रोज़ से अटैक करने का कारण पूछते हैं लेकिन तभी उन्हें AOP के खिलाफ रॉ टैग टीम टाइटल डिफेंड करना होता है।

यह मुकाबला 2 ऑन वन हैंडीकैप मैच था जिसमें सैथ रॉलिंस को टाइटल गंवाना पड़ा। जैसे ही सैथ रॉलिंस ने टैग टीम टाइटल गंवाया वैसे ही डीन एम्ब्रोज़ एक बार फिर सैथ रॉलिंस के पास आ गए लेकिन उन्होंने सैथ को उनके सवाल का जवाब देने की बजाय उनपर हमला कर दिया।

हमारे ख्याल से सर्वाइवर सीरीज से पहले होने वाली मंडे नाइट रॉ में डीन एम्ब्रोज़ के सैथ रॉलिंस पर एक फिर से हमला करने की संभावना है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 12 Nov 2018, 10:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit