Create
Notifications

WWE दिग्गज जॉन सीना बने 'मसीहा', 8 साल के बच्चे द्वारा अपनी बहन की जान बचाने में बने मददगार

जॉन सीना(John Cena)
जॉन सीना(John Cena)
PANKAJ

जॉन सीना(John Cena) का प्रोफेशनल रेसलिंग में तो बड़ा नाम हैं और वो इसके बाहर भी रियल लाइफ में लोगों की मदद करते हैं। जॉन सीना ने हाल ही में एक आठ साल की बच्ची की बहन की जिंदगी बचाई है। इस खबर को सुनकर फैंस के दिलों में जॉन सीना के लिए इज्जत और भी बढ़ गई है। जॉन सीना का पूरी दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं और वो अपने तरीके से लोगों की काफी मदद पहले से करते आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:जॉन सीना के संभावित Hall of Fame में शामिल होने और उन्हेें इंडक्ट करने वाले दिग्गज का नाम सामने आया

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ा खुलासा

Amanda Eustice of WNEP पर हाल ही में आठ साल की एक बच्चे ने जॉन सीना को लेकर बडा़ खुलासा किया। दरअसल इस बच्चे की बहन के गले में चिकन अटक गया था और इस चीज को लेकर जॉन सीना ने उसकी मदद की थी।The Substitute back के एक एपिसोड में जॉन सीना ने इस चीज के गले में फंस जाने के बाद इसे कैसे निकाला जाता है ये चीज बताई थी और इसका इस्तेमाल ही इस बच्चे ने किया।

ये भी पढ़ें:भारतीय दिग्गज द ग्रेट खली के ऊपर दिग्गज ने लगाए आरोप, WWE Hall of Fame में शामिल होने पर हुए खफा?

मैकडॉनल्ड्स में मेरी बहन के गले में चिकन अचानक फंस गया था। मैंने अपने पिता को वो तरीका बताया था जिससे ये चीज सही हो जाती है। The Substitutes के पहले एपिसोड में जॉन सीना ने ये कर के दिखाया था कि अगर किसी के गले में कुछ फंस जाता है तो उसे कैसे निकाला जाता है। उस समय मुझे ये चीज बहुत ही अच्छे से याद आ गई थी और हमने ऐसा ही किया।

ये भी पढ़ें:जॉन सीना के मैच से WWE दिग्गज नाराज, द ग्रेट खली पर लगे गंभीर आरोप, 32 साल के सुपरस्टार को लगी फटकार

youtube-cover

जॉन सीना का ये एपिसोड काफी शानदार रहा था और इसकी वजह से लोगों को काफी मदद मिली है। इस बच्चे ने भी सही वक्त पर इसका इस्तेमाल कर अपनी बहन की जान बचाई है। जॉन सीना इस समय WWE में पार्ट टाइमर की भूमिका निभा रहे हैं और अब हॉलीवुड में काफी बिजी है। WWE रिंग में होने वाले बड़े इवेंट्स का हिस्सा वो हमेशा होते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...