Create
Notifications
Advertisement

भारतीय दिग्गज द ग्रेट खली के ऊपर दिग्गज ने लगाए आरोप, WWE Hall of Fame में शामिल होने पर हुए खफा?

WWE
WWE
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 31 Mar 2021
न्यूज़

Sportskeeda Wrestling's UnSKripted में हाल ही में WWE दिग्गज जॉन सीना(John Cena) के पिता गेस्ट बनकर आए और उन्होंने कई बड़े मुद्दों पर बातचीत की। हाल ही में भारतीय WWE सुपरस्टार द ग्रेट खली(The Great Khali) को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया और जॉन सीना के पिता ने इस बात को लेकर भी यहा बड़ा बयान दिया है। जॉन सीना के पिता द ग्रेट खली को हॉल ऑफ फेम में शामिल करने से खुश नजर नहीं आए।

ये भी पढ़ें:जॉन सीना के संभावित Hall of Fame में शामिल होने और उन्हेें इंडक्ट करने वाले दिग्गज का नाम सामने आया

WWE दिग्गज जॉन सीना के पिता ने खली को लेकर दिया बयान

6 अप्रैल को WWE हॉल ऑफ फेम सेरेमनी का आयोजन होगा और इस बार भारतीय दिग्गज द ग्रेट खली भी इसमें नजर आएंगे। हाल ही में उनके नाम का ऐलान किया गया था। खली के नाम का ऐलान जब किया गया था तब सभी दिग्गजों ने उन्हें बधाई दी थी। जॉन सीना के पिता से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा 2 साल पहले हील बनने के लिए तैयार नहीं होने का कारण सामने आया

मैं इस बारे में फिर से सोचने को मजबूर हो गया हूं। हॉल ऑफ फेम में शामिल करने के लिए लोगों को खोजना काफी मुश्किल काम है। इस हिसाब से तो ये मुझे भी मिलना चाहिए। हालांकि ये सवाल सिर्फ मेरे लिए ही है। फैंस इस बात से सहमत नहीं है और हम भी सहमत नहीं है। मुझे ऐसा लगता है कि हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के लिए आपको अलग से कुछ करना पड़ता है। एक शानदार एथलीट को ही इस चीज का सम्मान मिलना चाहिए। मैं खली के खिलाफ नहीं बोल रहा हूं। खली बहुत अच्छे इंसान है। कई बार मुझे उनसे मिलने का मौका मिला था लेकिन ये सब क्यों हुआ ये जानना चाहता हूं? मुझे बताओ क्यों। मुझे भी इस चीज के बारे में जानना है।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में 10 साल बाद पहला मैच लड़ने से पहले ऐज ने अपने दुश्मन को दी चेतावनी

Advertisement

द ग्रेट खली काफी पुराने रेसलर रहे हैं और उन्होंने WWE में चैंपियनशिप भी हासिल की है। इस बार WWE ने उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल कर फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है लेकिन जॉन सीना के पिता इस बात से नाराज नजर आए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 31 Mar 2021, 14:50 IST
1 comment
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now