रे मिस्टीरियो की बेटी के लिए WWE का बड़ा प्लान सामने आया, Raw में आया था बड़ा ट्विस्ट

रे मिस्टीरियो की बेटी के लिए WWE का प्लान
रे मिस्टीरियो की बेटी के लिए WWE का प्लान

इस हफ्ते WWE रॉ के एपिसोड में मिस्टीरियो फैमिली और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी ने नया मोड ले लिया था। रॉलिंस ये कहकर परिवार में फूट डालने की कोशिश कर रहे थे कि अलाया, रे मिस्टीरियो की बेटी नहीं हैं।

जब रे मिस्टीरियो ने अपनी बेटी के लिए कहा था कि उन्हें अभी दुनिया की ज्यादा समझ नहीं है, ऐसा सुनकर वो नाराज भी हो गई थीं। इसके अलावा WWE ने बैकस्टेज मर्फी और अलाया मिस्टीरियो के बीच लव एंगल के शुरू होने के भी संकेत दिए थे।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपने डेब्यू के दिनों की तुलना में आज पहचान पाना मुश्किल है

Wrestling Observer की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि संभव है कि अलाया अपने परिवार को धोखा देने वाली हैं। साथ ही ये भी कहा गया है कि अलाया को फिलहाल के लिए किसी मैच में शामिल नहीं किया जाएगा, वो केवल स्टोरीलाइन बिल्ड-अप के लिए WWE में नियमित रूप से नजर आ सकती हैं।

डेव मेल्टजर ने कहा, "WWE जाहिर तौर पर यही प्लान तैयार कर रही है कि अलाया अपने परिवार को धोखा देने वाली हैं। लेकिन फिलहाल वो एक रेसलर के तौर पर नहीं बल्कि उनका इस्तेमाल स्टोरीलाइन बिल्ड-अप के लिए किया जाएगा क्योंकि उन्हें अभी रेसलिंग का कोई अनुभव नहीं है। मैंने इस बात पर भी गौर किया कि वो माइक पर बोलने में भी अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं। शायद इसी कारण मर्फी को उनके साथ जोड़ने का प्लान तैयार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन से जुड़ी 5 बातें जो शायद अपने कभी नहीं सुनी होंगी

रोड वॉरियर एनीमल ने अलाया के WWE में फ्यूचर प्लांस के बारे में बड़ी जानकारी दी

youtube-cover

Sportskeeda के Legion के लेटेस्ट एपिसोड पर रोड वॉरियर एनीमल ने बताया था कि आने वाले समय में मर्फी, अलाया को अपने परिवार से दूर करने वाले हैं। इससे भविष्य में अलाया के अपने पिता और भाई के बीच संबंधों में भी खटास पड़ सकती है।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने बताया, "मर्फी का बेबीफेस कैरेक्टर इसलिए रचा गया है जिससे वो अलाया को उनके परिवार से अलग कर सकें। इससे रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के उनसे संबंध बिगड़ सकते हैं।"

स्थिति स्पष्ट है कि WWE की इस स्टोरीलाइन में अलाया बेहद अहम भूमिका निभाने वाली हैं और आने वाले समय में देखना दिलचस्प होगा कि WWE की क्रिएटिव टीम उन्हें किस तरह बुक करती है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों रोमन रेंस लंबे समय तक यूनिवर्सल चैंपियन बने रहेंगे