रोमन रेंस के पुराने दुश्मन और मौजूदा WWE चैंपियन पर हुआ खतरनाक हमला, मेन इवेंट में हुआ बड़ा बवाल

फिन बैलर
फिन बैलर

WWE NXT टेकओवर में एडम कोल(Adam Cole) ने फिन बैलर(Finn Balor) और काइल ओ'राइली(Kyle O'Reilly) के ऊपर हमला कर सभी को चौंका दिया था। इस हफ्ते WWE NXT के एपिसोड में भी एडम कोल का जलवा जारी रहा था। इस WWE सुपरस्टार ने अपने इरादे साफ कर दिए है। काइल को भी उन्होंने पिछली बार धोखा दिया था और इस बार फिर हमला किया।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो किसी भी हालत में WWE छोड़ने का मन बना चुके थे

WWE NXT चैंपियन पर फिर हुआ हमला

WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड पर सभी की नजरें टिकी हुई थी क्योंकि एडम कोल ने पिछले इवेंट में बवाल मचा दिया था। काइल ने अपने पुराने साथी एडम कोल को हमले का कारण पूछने के लिए बुलाया। इस दौरान रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग आए और उन्होंने राइली को समझाने की कोशिश की। फिन बैलर ने भी एंट्री की और बताया कि उन्हें राइली से दोस्ती ही नहीं करनी चाहिए थी। इतनी देर में पीट डन और उनके साथियों ने आकर उनपर हमला किया। रेफरी ने बाद में आकर उन्हें अलग किया।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिनके Elimination Chamber मैच जीतने से रोमन रेंस को कोई परेशानी नहीं होगी और 3 जिनका जीतना रोमन के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है

इस बार शो की शुरूआत ही शानदार हो गई थी और अंत भी शानदार रहा। मेन इवेंट में फिन बैलर, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और काइल ओ'राइली का सामना पीट डन, ओनी लोर्कन, डैनी बर्च से हुआ। मैच में एक समय आया जब रेफरी चोटिल हो गए। इसके बाद एडम कोल ने आकर बैलर और राइली पर खतरनाक हमला कर दिया था। स्ट्रॉन्ग ने इस दौरान फिन बैलर को चैंपियनशिप देने की कोशिश की लेकिन बैलर ने गलती से उनपर ही हमला कर दिया। पीट डन ने इसके बाद अपना मूव लगाकर NXT चैंपियन बैलर को पिन किया और जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

एडम कोल ने अपने इरादे साफ कर दिए है और वो NXT चैंपियनशिप के लिए आने वाले समय में फिन बैलर का सामना कर सकत हैं। हालांकि फिन बैलर से पहले उन्हें अपने दोस्त काइल का भी सामना करना पड़ सकता है। खैर ये स्टोरीलाइन अब शानदार हो गई है। आने वाले एपिसोड्स में जरूर कुछ नया फिर से देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।