Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिस जैरिको ने ब्रॉक लैसनर vs केन वैलासकेज़ के WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर कही बड़ी बात

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 28 Oct 2019, 15:15 IST
28 Oct 2019, 15:15 IST

क्या ब्रॉक लैसनर सालों पुराना बदला ले पाएंगे?
क्या ब्रॉक लैसनर सालों पुराना बदला ले पाएंगे?

इस हफ्ते क्राउन ज्वेल पीपीवी में WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ के बीच मैच होगा। WWE के अलावा MMA फैंस भी इस मैच को लेकर उत्साहित होंगे। फैंस ये देखना चाहेंगे कि दमदार डेब्यू के बाद केन वैलासकेज अपने पहले WWE मैच में क्या कमाल कर सकते हैं।

ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको ने Wrestling Daft पोडकास्ट के पहले एपिसोड में बात करते हुए बताया कि उन्हें केन वैलासकेज और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले मैच में कोई दिलचस्पी नहीं है और वो इससे अच्छा AEW रेसलर का मैच देखना पसंद करेंगे।

"भगवान, केन वैलासकेज और ब्रॉक लैसनर का भला करे। मैंने ब्रॉक vs केन की UFC फाइट देखी हुई है। मैं मैच देखना पसंद नहीं करूंगा अगर वो रियल ही नहीं होगा। केन अभी रेसलिंग बिजनेस में नए हैं और उन्होंने सिर्फ 2 ही मैचों में शिरकत की है। AEW रेसलर मार्को स्टंट ने पिछले हफ्ते जो किया, वो काफी एंटरटेनिंग था। मैं रिंग में केन वैलासकेज़ की बजाय मार्को स्टंट को देखना पसंद करूंगा।"

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो Crown Jewel 2019 में बिल्कुल नहीं होनी चाहिए

WWE की विरोधी कंपनी AEW के वर्ल्ड चैंपियन ने साफ कर दिया है कि उनकी क्राउन ज्वेल में होने वाले इस बड़े मैच को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं है। क्रिस जैरिको भले ही कुछ भी कहें, लेकिन केन वैलासकेज ने रिंग में लड़े हुए अभी तक के दोनों मैचों में दमदार प्रदर्शन किया है। उम्मीद करते हैं कि जिस तरह से पूर्व UFC चैंपियन रोंडा राउजी ने अपने पहले ही मैच में सबको हैरान कर दिया था, वही काम केन वैलासकेज करें।

आपको बता दें कि अक्टूबर 2010 में केन वैलासकेज का सामना तबके UFC हैवीवेट चैंपियन ब्रॉक लैसनर से हुआ था। पहले ही राउंड में केन ने टेक्निकल नॉकआउट (TKO) के जरिए लैसनर को हराकर बेल्ट अपने नाम की थी। ब्रॉक लैसनर, केन से सालों पहले मिली हार का बदला लेने के लिए बेताब होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:52 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...