AEW Dynamite रिजल्ट्स: WWE से निकाले गए दिग्गज दिखाई दिए, चैंपियन हुआ लहूलुहान 

एरिक
एरिक

AEW डायनामाइट का एपिसोड शानदार रहा। AEW डायनामाइट की शुरुआत अच्छे मैच से हुई वहीं अंत भी बढ़िया तरह से देखने को मिला। कंपनी ने अपने रेटिंग्स को बरकार रखने के लिए काफी प्रयास किये लेकिन रेसलिंग के हिसाब से एपिसोड देखने योग्य था। इसलिए आइये AEW डायनामाइट में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स:

- डार्क ऑर्डर ने FTR और द एलीट को एक टैग टीम मैच में हराया।

- बेस्ट फ्रेंड्स ने सैंटाना और ओर्टिज़ को हराया।

- MJF ने AEW चैंपियनशिप मैच के बारे में बात की और एक शानदार प्रोमो कट किया।

- मैट हार्डी और सैमी गुवेरा के बीच एक ब्रॉल देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam इतिहास के तीन सबसे खराब मेन इवेंट्स

- सैंटाना और ओर्टिज़ अपनी हार से काफी निराश थे और इस वजह से उन्होंने बेस्ट फ्रेंड टैग टीम के ट्रेंट की माँ की कार को हथोड़े से फोड़ दिया।

- मैट कार्डोना और कोडी रोड्स ने एक टैग टीम मैच में जॉन सिल्वर और एलेक्स रेनॉल्ड्स को हराया। मैच के बाद स्कॉर्पियो स्काई ने रैम्प पर आकर AEW TNT चैंपियन को बधाई दी।

- क्रिस जैरिको और ऑरेंज कैसीडी के बीच डिबेट वाले सैगमेंट में बहस देखने को मिली। खास बात तो ये रही कि इस सैगमेंट को एरिक बिशॉफ ने होस्ट किया था। एरिक की AEW में एंट्री काफी ज्यादा शॉकिंग थी।

ये भी पढ़ें:- साल 2020 के 3 सबसे खराब WWE मैच

- बिग स्वॉल ने रिबेल को एक सिंगल्स मैच में बुरी तरह हरा दिया।

- जॉन मॉक्सली ने एक करीबी मैच में डार्बी एलिन को हराया और अपनी AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप को डिफेंड किया। मैच के दौरान वार्डलौ और MJF की इंटरफेरेंस हुई थी लेकिन इसने मुकाबले पर असर नहीं डाला। मैच के दौरान मॉक्सली के चेहरे से खून भी निकलने लग गया था। मैच के बाद मॉक्सली ने एलिन की तारीफ की और MJF को धमकाया।

इस प्रकार से AEW डायनामाइट के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

Quick Links

App download animated image Get the free App now