Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली ने लड़ा बड़ा मैच, दिग्गज की बड़ी जीत

ANALYST
न्यूज़
Modified 02 Jan 2020, 10:30 IST

AEW डायनामाइट
AEW डायनामाइट

AEW डायनामाइट का एपिसोड जबरदस्त रहा। पिछले हफ्ते AEW ने TV से ब्रेक लिया था और उनकी फिर डायनामाइट के साथ वापसी हुई। शो की शुरुआत और अंत दोनों ही शानदार रहे जहां हमेशा की तरह कुछ बढ़िया मैच देखने को मिले। खैर, आइए नजर डालते हैं AEW डायनामाइट के एपिसोड में देखने को मिले सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में।

# कोडी रोड्स vs डार्बी एलिन

शो की शुरुआत एक जबरदस्त मैच के साथ देखने को मिली जहां नए सुपरस्टार को दिग्गज के सामने मैच लड़ने का मौका मिला। मैच की शुरुआत धीमी रही लेकिन अंत तक मैच रोमांचक बन गया। अंतिम समय में नी स्ट्राइक का उपयोग करते हुए कोडी ने कॉफिन ड्राप पर एलिन को पिन कर दिया। 

नतीजा: कोडी ने एलिन को पिनफॉल की मदद से हराया

# SCU का बैकस्टेज सैगमेंट

SCU ने बैकस्टेज इंटरव्यू में 2020 के बारे में बात की। इस दौरान टैग टीम चैंपियन के नए चैलेंजर्स पर चर्चा हुई। इतनी ही देर में सैमी गुवेरा की एंट्री हुई और उन्होंने क्रिस्टोफर डेनियल्स का मजाक बनाया। AEW ने इसके साथ ही अगले हफ्ते के लिए सैमी गुवेरा और क्रिस्टोफर डेनियल्स के बीच मैच बुक कर दिया।

# रिहो vs नायला रोज़ vs डॉक्टर ब्रिट बेकर vs हिकारू शिडा ( AEW विमेंस चैंपियनशिप)

यह 4 वे मैच बढ़िया रहा। AEW के विमेंस डिवीज़न में आजतक इससे रोमांचक मैच देखने को नहीं मिला। चारों सुपरस्टार्स ने बढ़िया प्रदर्शन किया। कई सारे अच्छे मूव्स और फिनिशर्स देखने को मिले। खैर, अंत में बेकर और शिडा के बीच लड़ाई चल रही थी लेकिन रिहो ने बीच में आकर रोल-अप की मदद से जीत हासिल की।

नतीजा: रिहो ने चैंपियनशिप को रिटेन किया

Advertisement

मैच में बाद नायला रोज़ ने पीछे से आकर रिहो पर अटैक किया और उन्हें टेबल में पटक दिया। 

ये भी पढ़ें:- 8 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने इस दशक में चौंकाने वाली वापसी की


1 / 4 NEXT
Published 02 Jan 2020, 10:30 IST
Advertisement
Fetching more content...