Create
Notifications

AEW Fyter Fest नाईट 1 रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली के खतरनाक मैच का ऐलान, पूर्व WWE चैंपियन पर हुआ बुरी तरह हमला

AEW
AEW
Ujjaval Palanpure

AEW Fyter Fest की नाईट 1 का आयोजन देखने को मिला था। इस शो के दौरान कुछ बड़े मैच देखने को मिले। बीच में AEW ने कुछ निराशाजनक मैच भी तय किये। इसके बावजूद अंतिम मैच ने सभी का दिल जीता। खैर, आइए AEW Fyter Fest की नाईट 1 में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW Fyter Fest नाईट 1 रिजल्ट्स:

- जॉन मोक्सली ने कार्ल एंडरसन को हराकर अपनी IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड कर लिया। लैंस आर्चर टेलीविजन स्क्रीन पर दिखाई दिए और अगले हफ्ते के लिए मोक्सली को टेक्स डेथमैच में चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया।

- रिकी स्टार्क्स ने ब्रायन केज को हराकर FTW चैंपियनशिप पर कब्जा किया। ब्रायन केज अंत में जीत दर्ज करने वाले थे लेकिन पावरहाउस हॉब्स ने उनपर टाइटल बेल्ट से हमला कर दिया था और रेफरी का ध्यान नहीं था। इस वजह से स्टार्क्स को जीत मिली।

- कोडी रोड्स ने माकालाई ब्लैक को लेकर प्रोमो कट किया और ब्लैक टेलीविजन स्क्रीन पर दिखाई दिए। दोनों के बीच मैच तय हो गया और फिर लाइट बंद हो गई .ब्लैक अचानक से रिंग में आ गए। उनके बीच ब्रॉल हुआ और AEW के ऑफिशियल्स ने आकर उन्हें रोका।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़े सुपरस्टार्स जो गलती से WWE में चैंपियनशिप जीत गए थे

- हैंगमैन पेज ने बताया कि वो AEW चैंपियन बनना चाहते हैं। इस दौरान अचानक से कैनी ओमेगा के सभी साथी आ गए। पेज ने मैट जैक्सन और ब्रेंडन कटलर की बुरी हालत कर दी लेकिन ओमेगा ने पेज पर हमला करने की कोशिश की। इसके बावजूद डार्क ऑर्डर ने आकर उनकी मदद की। हैंगमैन ने ओमेगा को टाइटल के लिए चैलेंज किया। उनके बीच एक 5v5 एलिमिनेशन मैच तय हो गया। अगर पेज और उनकी टीम की जीत हुई तो उन्हें टाइटल शॉट मिलेगा वरना उनके हाथ से मौका चला जाएगा।

- बैकस्टेज क्रिस जैरिको ने बताया कि वो MJF की बुरी हालत कर देंगे। इसके बाद अचानक से शॉन स्पीयर्स ने उनपर स्टील चेयर से हमला किया। MJF वहां आए और बताया कि जैरिको के पहले चैलेंजर स्पीयर्स होंगे। अगले हफ्ते उनके बीच मैच देखने को मिलेगा। इस मैच में जैरिको स्टील चेयर का उपयोग नहीं कर सकते पर स्पीयर्स कर सकते हैं।

- क्रिश्चियन केज ने एक सिंगल्स मैच में मैट हार्डी को हरा दिया।

- ब्रिट बेकर ने प्रोमो कट किया और नायला रोज के बारे में बात की। इसके अलावा उन्होंने विकी गुरेरो को भी निशाना बनाया।

- सैमी गुवेरा ने व्हीलर यूटा को हराकर एक अहम जीत अपने नाम की।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर दिग्गजों के खिलाफ मैच लड़ने से पूरी तरह बदल गया

- युका साकाजाकी ने पिनेलोप फोर्ड को हराकर बड़ी जीत दर्ज की।

- डार्बी एलिन और ईथन पेज के बीच एक जबरदस्त कॉफिन मैच देखने को मिला। धमाकेदार मुकाबले के अंत में डार्बी ने ईथन को कॉफिन में डाला और उसे बंद कर दिया। साथ ही एक अहम जीत हासिल की। वो टॉप रोप पर चढ़े और कॉफिन के अंदर मौजूद ईथन पेज पर अपना फिनिशर लगाया।

इस तरह से AEW Fyter Fest नाईट 1 का अंत देखने को मिला।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...