Create
Notifications

WrestleMania 37 में नजर आया WWE से निकाला गया सुपरस्टार, प्रतिक्रिया देकर कही बड़ी बात 

मिरो और लाना
मिरो और लाना
Neeraj

WWE सुपरस्टार लाना (Lana) ने सोमवार की दोपहर को एक ट्वीट करके लोगों को जानकारी दी थी कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 की पहली रात के दौरान AEW सुपरस्टार मिरो (Miro) दर्शक दीर्घा में बैठे थे। मिरो ने भी अब WWE के सबसे बड़े शो में मौजूद रहने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पूर्व WWE सुपरस्टार ने लाना के लिए एक प्यारा मैसेज दिया है जिसे आप नीचे उनके ट्वीट में देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37 में मैच जीतने वाले सभी रेसलर्स की पूरी लिस्ट: रोमन रेंस ने रचा इतिहास, फैंस को मिले कई नए चैंपियंस

लगभग एक साल पहले WWE ने मिरो को किया था रिलीज

पिछले साल WrestleMania 36 के तुरंत बाद मिरो को WWE ने रिलीज कर दिया था। WrestleMania से पहले ही उन्हें टीवी से दूर कर दिया गया था और फिर कोरोना वायरस के कारण की जाने वाली बजट में कटौती का हवाला देते हुए तमाम सुपरस्टार्स सहित उन्हें भी रिलीज कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: पूर्व WWE दिग्गज ने अपने MMA और प्रोफेशनल रेसलिंग करियर को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE में अपने आखिरी मैच में मिरो ने हंबर्टो करियो के साथ बॉबी लैश्ले और एंजेल गार्जा के खिलाफ मैच लड़ा था जिसमें उन्हें हार झेलनी पड़ी थी। कंपनी छोड़ने से पहले उनकी जो आखिरी स्टोरीलाइन थी उसे WWE यूनिवर्स ने नकारा था और कुछ समय बाद इसे हटा भी लिया गया था।

यह भी पढ़ें: 36 साल के फेमस सुपरस्टार ने WWE पर लगाया गंभीर आरोप, बताया उनके खिलाफ रची जा रही है साजिश

AEW स्टार क्रिस जैरिको के साथ एक इंटरव्यू के दौरान मिरो ने अपनी WWE रिलीज के बारे में बात की थी।

"महामारी की स्थिति में मैं कुछ लोगों को इकट्ठा कर रहा था क्योंकि हमें उस दौरान सही तरीके से ट्रीट नहीं किया जा रहा था। हम काम पर जाने में डर रहे थे और एक बार फिर लगभग हम 10 लोग आपस में बात कर रहे थे और किसी ने इसकी जानकारी ऑफिस में दे दी। हम 10 लोग में से ही किसी ने इस बात को लीक किया था और यह होते ही मुझे एहसास हो गया था कि वे मुझे निकाल देंगे और सारी चीजों की जिम्मेदारी मेरे ऊपर डालेंगे, लेकिन इसका फर्क नहीं पड़ता।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...