Create
Notifications

पूर्व WWE सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर को चुनौती दी, कहा आज भी द बीस्ट से लड़ने को तैयार

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 12 Apr 2021
न्यूज़

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) चाहे रेसलमेनिया (Wrestlemania) 36 के बाद से ही WWE टीवी पर नजर ना आए हों, लेकिन समय बीतने के साथ और खासतौर पर बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के WWE चैंपियन बनने के बाद लैसनर की वापसी की मांग और भी तेज होती जा रही है।

उनकी वापसी के संकेत चाहे अभी तक ना मिले हों, लेकिन WWE दिग्गज और मौजूदा AEW सुपरस्टार क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने बताया है कि उनका और लैसनर का मैच किसी भी प्रोमोशन के लिए आज भी बड़े फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

जैरिको हाल ही में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Steve Austin) के Broken Skull Sessions शो में नजर आए। उनकी उम्र 50 साल हो चुकी है, फिर भी उनका मानना है कि द बीस्ट के साथ वो आज भी लड़ने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा, "साल 2017 में प्लान बनाया गया था कि केविन ओवेंस Wrestlemania तक यूनिवर्सल चैंपियन बने रहेंगे और बेबीफेस किरदार में पहली बार चैंपियन बनने वाला था। मैं उनसे पहले ही कह चुका था कि मैं अगले महीने जा रहा हूं और अगले ही महीने ब्रॉक लैसनर को वापस आता देख मेरे मन में ख्याल आया कि हमारा मैच कंपनी को बहुत फायदा पहुंचा सकता है और मैं आज भी ऐसा ही मानता हूं।"

जैरिको को बाद में पता चला कि ओवेंस का मैच गोल्डबर्ग (Goldberg) से होने वाला है। इस टाइटल चेंज का मतलब साफ था कि Wrestlemania में ब्रॉक लैसनर, गोल्डबर्ग को चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने वाले थे।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania 37 में जीत के बाद बॉबी लैश्ले के 5 संभावित प्रतिद्वंदी

ब्रॉक लैसनर और क्रिस जैरिको की WWE बैकस्टेज की घटना

WWE Summerslam 2016 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर की एल्बो लगने से रैंडी ऑर्टन के सिर से खून निकलने लगा था और द बीस्ट को उस मैच में तकनीकी नॉकआउट से विजेता घोषित किया गया था। हालांकि ये सब स्क्रिप्ट के अनुसार हुआ, लेकिन जैरिको इससे खुश नहीं थे।

ये भी पढ़ें: 4 चीजें जो ब्रॉक लैसनर WWE में नहीं कर पाए लेकिन जॉन सीना ने की हैं

उनका मानना था कि ऑर्टन को जानबूझकर ऑर्टन को चोटिल करने के बजाय ऑफ-स्क्रिप्ट जाकर इस तरह का क्रूर रवैया नहीं अपनाना चाहिए था। उन्होंने बैकस्टेज जाकर गुस्से में लैसनर पर चिल्लाना शुरू कर दिया था, वहीं 2019 में एक इंटरव्यू में जैरिको ने कहा था कि वो ब्रॉक लैसनर और उनकी उपलब्धियों का बहुत सम्मान करते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो मैच के दौरान लहूलुहान हो गए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 12 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now