WWE न्यूज़: एजे स्टाइल्स ने अपनी रिटायरमेंट को लेकर दिया बड़ा बयान 

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स ने एक बार फिर कंफर्म किया है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) के साथ कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने के बाद वह रेसलिंग से रिटायरमेंट लेने वाले हैं। Chasing Glory Podcast पर लिलियन गार्सिया से बात करते हुए यूएस चैंपियन ने कहा:

"मुझे कोई शक नहीं था कि तुम जानते हो यही वो चीज है जो मैं अपने करियर के लिए करने वाला था और तुम्हें जानना चाहिए कि ये मैंने WWE के साथ आखिरी कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। चाहे जो कुछ भी हो, कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने के बाद मैं संन्यास लेने वाला हूं। मैं अब अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहता हूं।'

इस बात की काफी अफवाहें सामने आ रही थी कि स्टाइल्स WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने के बाद संन्यास ले लेंगे, लेकिन पूर्व NJPW स्टार ने नई डील साइन करते हुए अफवाहों पर विराम लगा दिया। उनके AEW में जाने को भी लेकर काफी अफवाहें सामने आई लेकिन सारी अफवाहें झूठी साबित हुई। एजे स्टाइल्स ने 18 मार्च को नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और उन्होंने खुलासा किया कि इस कॉन्ट्रैक्ट की अवधि 5 साल है।

यह भी पढ़े: ब्रे वायट ने दिग्गज सुपरस्टार स्टिंग के साथ मैच लड़ने के संकेत दिए

आपको बता दें कि इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ अपना यूएस टाइटल डिफेंड किया। स्ट्रोमैन इस मैच में नए चैंपियन बनने के इरादे से उतरे थे लेकिन स्टाइल्स ने चतुराई दिखाते हुए इस मैच में डिसक्वालिफिकेशन के जरिए जीत दर्ज की।

youtube-cover

2016 में डेब्यू करने के बाद से ही स्टाइल्स WWE के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। इस दौरान वह 2 बार WWE चैंपियन और 3 बार यूएस चैंपियन भी रह चुके हैं।

द फिनोमिनल वन को रेसलिंग करते हुए 21 साल हो चुके हैं और WWE में आने के पहले वह WCW, TNA, NJPW, ROH जैसे प्रमोशन का हिस्सा रह चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं