SmackDown में इस हफ्ते एजे स्टाइल्स का होगा बड़ा मैच, एलेक्सा ब्लिस के शो में भी होगा घमासान

Enter caption

SmackDown ने पिछले कुछ समय से शानदार एपिसोड दिए। WWE को काफी फायदा SmackDown से हो रहा है। इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड को भी शानदार बनानेे की तैयारी में कंपनी जुट गई है। इसके लिए WWE ने पहले से कुछ बड़े मैच और सैगमेंट्स का ऐलान कर दिया है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स का मुकाबला सैमी जेन के साथ होगा। एजे स्टाइल्स और सैमी जेन इस समय जैफ हार्डी के साथ फ्यूड में शामिल हैं। समरस्लैम से पहले से एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी फ्यूड में शामिल हैं और बाद में इसमें सैमी जेन भी शामिल हो गए।

youtube-cover

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन प्रीव्यू: रोमन रेंस का बड़ा मैच होगा, साशा का धमाकेदार सैगमेंट देखने को मिलेगा

SmackDown का एपिसोड होगा खास

पिछले हफ्ते SmackDown में एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। हालांकि इस मैच में सैमी जेन ने दखल दे दिया था और ये मैच डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए खत्म हुआ। अब इस हफ्ते सैमी जेन और एजे स्टाइल्स के बीच मैच तय हुआ है। उम्मीद ये जताई जा रही है कि यहां से क्लैश ऑफ चैंपियंस में ट्रिपल थ्रैट मैच इऩके बीच होगा। और ये मैच काफी शानदार इस पीपीवी में होगा।

इसके अलावा एक और खास सैगमेंट स्मैकडाउन के एपिसोड में होगा। एक मोमेंट ऑफ ब्लिस का आयोजन इस बार एलेक्सा ब्लिस करेंगी। SmackDown में ये सैगमेंट हमेशा से खास होता आ रहा है। इस बार तो निकी क्रॉस रहेंगी। यानि की ये दोनों पहले काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थी। लेकिन पिछले हफ्ते एलेक्सा ब्लिस ने सिस्टर एबीगेल निकी क्रॉस को मार दिया था। अब इस सैगमेंट के लिए सभी लोग काफी उत्साहित है। इस बार एलेक्सा ब्लिस कुछ और नया यहां पर कर सकती हैं। बेली की एंट्री भी यहां हो सकती है। इसके अलावा इस बार शो में साशा बैंक्स की भी वापसी होगी। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस बार धमाका होने वाला है। क्लैश ऑफ चैंपियंस में निकी क्रॉस का मुकाबला बेली के साथ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए होने वाला है।

स्मैकडाउन के इस एपिसोड को खास बनाने के लिए कंपनी ने काफी सारी तैयारियां पहले से कर ली है। रोमन रेंस के आने के बाद से स्मैकडाउन की व्यूअरशिप में काफी बढ़ोत्तरी हुई है। समरस्लैम के बाद से स्मैकडाउन के सब एपिसोड खास हुए है।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के कारण दूसरे सुपरस्टार्स को हुआ नुकसान, जॉन सीना के पुराने 'दुश्मन' की हुई वापसी, ब्रॉक लैसनर को लेकर आया बयान

Quick Links

App download animated image Get the free App now