एजे स्टाइल्स ने किया WWE और WCW को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

Ankit
WWE
WWE

WWE के पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स (Aj Styles) इस हफ्ते WWE द बंप में गेस्ट के तौर पर गए थे। इस दौरान एजे स्टाइल्स (Aj Styles) से कई सारी बातें पूछा गई जबकि उनसे ये भी पूछा गया कि जब साल 2001 में WWE ने WCW को खरीद लिया था तब उन्हें कैसा लगा था।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस से लड़ चुके 129 किलो के सुपरस्टार ने बताया कि वो WWE में फ्यूचर में क्या बनना चाहते हैं

बता दें कि एजे स्टाइल्स ने 20 साल की उम्र में WCW में डेब्यू Thunder एपिसोड में किया था। ऐज स्टाइल्स ने उस वक्त एयर पैरिस के साथ टीम बनाई थी। ताजा बंप के एपिसोड में एजे स्टाइल्स ने विस्तार से बताया कि WCW के बारे में बताया। एजे स्टाइल्स ने WCW के डब्यू और WWE द्वारा जल्द खरीदने पर बात की।

ये भी पढ़े: WWE इतिहास में हुए 6 विशालकाय रेसलर्स जो फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे

एजे स्टाइल्स ने कहा कि उनको इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि WWE जैसी कंपनी WCW को खरीदने जा रही है, क्योंकि उन्हें लगा था कि वो इस कंपनी के साथ लंबा काम करेंगे। एजे स्टाइल्स ने बताया कि वो इसके लिए तैयार नहीं थे चाहें बात WWE या फिर WCW की क्यों ना हो। हालांकि वो खुश है कि जो उस वक्त हुआ वो ठीक था। एजे स्टाइल्स ने कहा कि वो वक्त उनके करियर के लिए सही नहीं था।

मेरे पास कॉन्ट्रैक्ट था तो मैं ये जानता था कि मैं कुछ मैच के लिए वापस आउंगा। हालांकि मुझे नहीं पता था कि WCW बिजनेस से बाहर होने वाली है। उस बात ने मुझे हैरान कर दिया था। लेकिन जो होता है उसके पीछे कोई ना कोई कारण जरुर होता है। मैं WCW के लिए तैयार नहीं था शायद WWE के लिए भी नहीं। मैं बहुत खुशनसीब हूं जो हुआ मेरे लिए सही हुआ। अच्छा हैं मैंने तब ये महसूस किया जब वक्त सही नहीं था।

एजे स्टाइल्स ने कई रेसलिंग कंपनियों में काम किया और फिर WWE में एंट्री की

साल 2001 में WWE ने WCW को खरीद लिया जिसको एरिक बिशफ चला रहे थे। एरिक को बाद में RAW का मैनेजर बनाया गया था। इसके बाद WWE ने ECW को भी खरीद लिया था। एजे स्टाइल्स ऐसे रेसलर हैं जिन्होंने इंडी सर्किट में बहुत काम किया और फिर WWE में आए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं