Raw में फैंस को चौंका कर ब्रॉक लैसनर का दुश्मन बना चैंपियन

WWE Photo

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में हमें एक नया चैंपियन देखने को मिला। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने बताया था कि हमें यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए हम्बर्टो कारिलो और एजे स्टाइल्स के बीच मैच देखने को मिलेगा। मैच के शुरू होने से पहले ही The OC ने कारिलो को बुरी तरह से चोटिल कर दिया।

इस वजह से यह मैच नहीं हो पाया। बाद में रिकोशे, रैंडी ऑर्टन, ड्रू मैकइंटायर और रे मिस्टीरियो रिंग में आए और एजे स्टाइल्स से टाइटल मैच की मांग की। बाद में बहस के बाद नतीजा निकला कि हमें चारों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- 11 बड़ी बातें जो सीएम पंक ने WWE बैकस्टेज के दौरान बोली

इस मुकाबले का विजेता तुरंत एजे स्टाइल्स को US चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकता है। ड्रू, रिकोशे, ऑर्टन और मिस्टीरियो के बीच जबरदस्त मैच चला। यह मुकाबला शो का सबसे बढ़िया मुकाबला बन गया। अंत में मिस्टीरियो ने यह फेटल-4-वे मैच जीत लिया।

तुरंत ही रे मिस्टीरियो और एजे स्टाइल्स के बीच मैच शुरू हो गया। यह मुकाबला काफी ज्यादा शानदार था, अंत में OC ने फिर इंटरफेयर करने की कोशिश की लेकिन इस बार रैंडी ऑर्टन ने फेस सुपरस्टार का साथ दिया। 619 और RKO की मदद से रे मिस्टीरियो को जीत मिली और वह नए US चैंपियन बन गए। बाद में अपने बेटे डोमिनिक के साथ मिस्टीरियो ने सेलिब्रेशन किया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं