Create
Notifications

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने Raw से SmackDown में जाने को लेकर क्या कहा?

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 29 May 2020
न्यूज़

पिछले हफ्ते WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स(aj-styles) ने अचानक रॉ से स्मैकडाउन में आकर सभी को चौंका दिया। इसके बाद WWE ने ये कहा कि अब एजे स्टाइल्स स्मैकडाउन का हिस्सा है। एजे स्टाइल्स का मैच नाकामुरा के साथ हुआ। एजे स्टाइल्स ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट के अगले दौर पर नाकामुरा को हराकर प्रवेश किया। एजे स्टाइल्स ने WWE स्मैकडाउन में जाने पर काफी खुशी जताई है। ऑफ्टर द बैल पॉडकास्ट में कोरी ग्रेव से बात करते हुए एजे स्टाइल्स ने स्मैकडाउन को आने को लेकर बात की।

ये भी पढ़ें:- 3 पूर्व US चैंपियंस जो कभी WWE टाइटल नहीं जीत पाए

एजे स्टाइल्स ने कहा,

फॉक्स में जाने के बाद मुझे लग रहा है कि अच्छा काम ये लोग कर रहे हैं। इसे लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। कुछ अलग करने को मुझे यहां पर मिलेगा जो मेरे लिए काफी अच्छा है। मुझे बदलाव की काफी जरूरत थी। गैलोज और एंडरसन के जाने से काफी दुख मुझे हुआ। रॉ से जाने के बाद मैं इस चीज से उभर जाऊंगा। हालांकि इसका मुझे पता नहीं है कि आगे क्या होगा। लेकिन वातारवरण में मेरे बदलाव होने से कुछ अलग मैं कर पाऊँगा। रॉ में मेरा पूरा वक्त गैलोज और एंडरसन के साथ बीता है। स्मैकडाउन में मुझे काफी सफलता मिली है। ये मेरे लिए काफी अच्छी चीज है कि मैं यहां पर वापस आ गया हूं।

WWE का बजट कम होने के कारण एजे स्टाइल्स के साथियों को निकाला गया

WWE रॉ में एजे स्टाइल्स के साथ हर समय ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन रहते थे। लेकिन कोरोना वायरस कारण कंपनी को काफी नुकसान हो गया, जिस वजह से कई सुपरस्टार्स को निकाल दिया गया। इस लिस्ट में गैलोज और एंडरसन भी शामिल हैं। इन दोनों के जाने से एजे स्टाइल्स काफी दुखी नजर आए। रेसलमेनिया 36 में अंडरटेकर के साथ हुए मुकाबले में एजे स्टाइल्स का साथ गैलोज और एंड़रसन ने ही दिया था। इसके कुछ दिनों बाद ही उन्हें निकाल दिया गया था।

वहीं एजे स्टाइल्स अब पूरी तरह से स्मैकडाउन में आ गए है। उनको स्मैकडाउन में लाने का कारण ये भी हो सकता है कि रोमन रेंस इस समय वहां पर नहीं है। वैसे भी एजे स्टाइल्स को काफी सफलता स्मैकडाउन में ही मिली है। वो रॉ से ज्यादा स्मैकडाउन का हिस्सा रहे हैं। यहां पर वो चैंपियन भी रहे और कई बड़े मैच भी उन्होंने दिए।

ये भी पढ़ें:- 3 दिग्गज जिनका कभी भी WWE में एक-दूसरे से सामना नहीं हुआ

Published 29 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now