Create
Notifications

ट्रिपल एच को एजे स्टाइल्स ने WWE में उनके अंतिम मैच के लिए चुनौती दी

Enter caption
PANKAJ

WWE में इस समय एजे स्टाइल्स का बहुत बड़ा नाम हैं। टैलेंटेड रेसलर्स की लिस्ट में एजे स्टाइल्स का नाम सबसे ऊपर आता है। एजे स्टाइल्स के कई ड्रीम मैच WWE यूनिवर्स देखना चाहता है। WWE दिग्गज शॉन माइकल्स, ऐज और ट्रिपल एच जैसे बड़े नाम इस लिस्ट में शामिल हैं। WWE फैंस ने आज तक एजे स्टाइल्स और ट्रिपल एच का वन ऑन वन मैच नहीं देखा है। अब एजे स्टाइल्स चाहते हैं कि WWE में ट्रिपल एच का अंतिम मैच उनके साथ हो।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने विलन बनने के लिए विंस मैकमैहन से गुजारिश की

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने कही बड़ी बात

हाल ही में ट्विच लाइव स्ट्रीम पर एजे स्टाइल्स ने इस मैच के लिए विंस मैकमैहन को आइडिया दिया और जल्द से जल्द इसे पूरा करने के लिए कहा। फैन ने एक सवाल पूछा कि ट्रिपल एच अगर उनका मुकाबला WWE में होना चाहिए। एजे स्टाइल्स ने कहा,

मेरे साथ अंतिम मैच ट्रिपल एच का होना चाहिए। और ये काम करने के लिए मैं पूरी तरह तैयार हूं। मैं उन्हें जानता हूं और मैं उनके साथ काम कर सकता हूं। हम रिंग में साथ काम कर चुके हैं। और एक टीम में रह चुके हैं। जापान में ये हुआ था। ओसी और ट्रिपल के बीच ये हुआ था। और काफी मजेदार ये था।

एजे स्टाइल्स इससे पहले कई WWE दिग्गजों के साथ काम कर चुके हैं। हाल ही में रेसलमेनिया 36 में उनका अंडरटेकर के साथ बोनयार्ड मैच हुआ था। हालांकि इस मैच में अंडरटेकर ने जीत हासिल की थी। कुछ समय पहले अंडरटेकर ने भी अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था। एजे स्टाइल्स उनके अंतिम प्रतिद्वंदी रहे थे। और एजे स्टाइल्स का ट्रिपल एच के लिए भी यही प्लान है। एजे स्टाइल्स चाहते हैं कि ट्रिपल एच का WWE में अंतिम मैच उनके साथ हो।

ट्रिपल एच WWE टीवी में काफी समय से रिंग में नजर नहीं आए है। वो वो बैकस्टेज बड़ी भूमिका निभाते हैं। रिंग में काफी टाइम से एक्शन में वो नजर नहीं आए है। एजे स्टाइल्स भी काफी कम समय में WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन गए है। हाल ही में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी बने थे। जैफ हार्डी ने बाद में उन्हें हरा दिया था। एजे स्टाइल्स का सफर अभी WWE में काफी लंबा है और आने वाले समय में उनके बड़े मुकाबले यहां देखने को मिलने वाले हैं। वैसे एजे स्टाइल्स के साथ भी हर कोई मौजूदा सुपरस्टार और दिग्गज फाइट करना चाहता है।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों रेट्रीब्यूशन को लाना WWE की सबसे बड़ी गलती थी


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...