पूर्व WWE चैंपियन ने दिए रिटायर होने के संकेत, अहम वजह आ रही है सामने

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स को WWE में आए चाहे अभी 5 साल भी पूरे नहीं हो पाए हों लेकिन उन्हें यहां अन्य सुपरस्टार्स से काफी अधिक सफलता मिलती आई है। TNA के लैजेंड सुपरस्टार ने थोड़े ही समय में खुद को WWE के महान इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक बना लिया है।

वो कई बार कह चुके हैं कि वो अपने करियर को और अधिक लंबा नहीं ले जाना चाहते। यहां तक कि वो ये भी कह चुके हैं कि मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट WWE के साथ उनका आखिरी कॉन्ट्रैक्ट है।

ये भी पढ़ें: 4 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सिक्योरिटी गार्ड्स को बुरी तरह पीटा

स्टाइल्स ने पिछले साल WWE के साथ नई डील पर साइन किए थे लेकिन साथ ही ये भी कहा था कि इसके बाद वो अपने प्रो रेसलिंग करियर को आगे ले जाने के इच्छुक नहीं हैं। वो हाल ही में Twitch पर नजर आए जहां उन्होंने एक बार फिर रिटायरमेंट के संकेत देकर फैंस को चौंका दिया है।

एजे स्टाइल्स ने बताया कि वो WWE से रिटायर क्यों होना चाहते हैं

अपनी रिटायरमेंट को लेकर उन्होंने कहा है कि,

"मैं रिटायर होना चाहता हूं और मैं बिल्कुल भी झूठ नहीं बोल रहा। मैं इस सब से दूर चले जाना चाहता हूं, दुनिया में फिलहाल जो सबकुछ चल रहा है, वो भविष्य में और भी विक्राल रूप ले सकता है। COVID-19 अभी खत्म नहीं होने वाला है ये सभी जानते हैं, वहीं मुझे अपने बीवी-बच्चों का भी ख्याल रखना है।"
"मेरे बेटे का फुटबॉल गेम शुक्रवार को होता है और मुझे WWE में शुक्रवार के ही दिन परफ़ॉर्म करना होता है। हालांकि मेरे बेटे के फुटबॉल गेम के आयोजन को अब शनिवार के दिन शिफ्ट कर दिया गया है, इसके पीछे की क्या वजह है मैं नहीं जानता। मैं केवल इतना जानता हूं कि मैं अपने बेटे के गेम को अब देख पाऊंगा।"

स्टाइल्स की उम्र 43 साल को पार कर चुकी है और वो स्पष्ट शब्दों में कह चुके हैं कि वो अपने बेटे के गेम को किसी भी हालत में मिस नहीं करना चाहते और अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: ट्रिपल एच को एजे स्टाइल्स ने WWE में उनके अंतिम मैच के लिए चुनौती दी

पिछले साल कहा जा रहा था कि द फिनोमेनल WWE को छोड़ AEW में जा सकते हैं लेकिन बाद में इस बात की पुष्टि की गई कि WWE से बेहतर डील मिलने के कारण उन्होंने WWE में ही बने रहना ठीक समझा है। खैर अगर स्टाइल्स जल्द संन्यास ले लेते हैं तो ये WWE के लिए बहुत बड़ा झटका होगा।