Create

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने WWE दिग्गज Undertaker द्वारा मैच के लिए दी गई चुनौती का दिया मजेदार जवाब

अक्षय कुमार ने किया मजेदार कमेंट
अक्षय कुमार ने किया मजेदार कमेंट

हाल ही में WWE दिग्गज अंडरटेकर ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को रियल रीमैच के लिए चुनौती दी थी। अक्षय कुमार ने अब अंडरटेकर की इस चुनौती का जवाब दे दिया। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के 25 साल पूरे होने पर एक मीम्स शेयर किया था। इस मीम्स में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), ट्रिपल एच (Triple H), रोमन रेंस (Roman Reigns) के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी नजर आए। WWE के इन दिग्गजों ने अंडरटेकर को हराया था और अक्षय कुमार ने भी इस लिस्ट में भी अपना नाम जोड़ दिया।

ये भी पढ़ें:-WWE ने किया चौंकाने वाला ऐलान, रोमन रेंस ने दिग्गज को किया पीट-पीटकर 'अधमरा', अक्षय कुमार को किया गया चैलेंज

WWE दिग्गज अंडरटेकर को मिला जवाब

अक्षय कुमार ने इस पोस्ट में Raise your hand if you have defeated The Undertaker! कैप्शन डाला था। अक्षय के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए WWE दिग्गज अंडरटेकर ने उन्हें मैच के लिए चुनौती दे दी। दरअसल खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म में अंडरटेकर का कैरेक्टर नजर आया था। इस कैरेक्टर को ब्रायन ली ने शानदार तरीके से फिल्म में निभाया था।

ये भी पढ़ें:-3 WWE सुपरस्टार्स जो विंस मैकमैहन द्वारा पुश के लिए तैयार हैं और 3 सुपरस्टार्स जो तैयार नही हैं

अक्षय कुमार ने अंडरटेकर की इस चुनौती पर शानदार जवाब दिया। अक्षय ने लिखा कि पहले वह अपना इंश्योरेंस चेक करेंगे, उसके बाद ही कुछ बता सकते हैं। WWE इंडिया ने अक्षय के इस कमेंट को शेयर किया।

ये भी पढ़ें:-5 कारण क्यों रोमन रेंस ने रे मिस्टीरियो को Hell in a Cell मैच में हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया

इस मूवी में बॉलीवुड दिग्गज गुलशन ग्रोवर भी शामिल थे। ग्रोवर ने भी ट्विटर पर इस फिल्म की पिक्चर पोस्ट की थी। अंडरटेकर और अक्षय कुमार ने ट्विटर पर कमेंट का जो आदान-प्रदान किया वो फैंस के बीच काफी छा गया। अक्षय कुमार का मीम्स फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। अंडरटेकर भी पीछे नहीं हटे और चुनौती देकर सभी को चौंका दिया।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment