WWE ने किया चौंकाने वाला ऐलान, रोमन रेंस ने दिग्गज को किया पीट-पीटकर 'अधमरा', अक्षय कुमार को किया गया चैलेंज

WWE
WWE

Hell in a Cell में रोमन रेंस पर हुआ जानलेवा हमला, WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हुआ चौंकाने वाला अंत

रोमन रेंस और रे मिस्टीरियो के बीच WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए Hell in a Cell मैच देखने को मिला। इस मैच में रोमन रेंस ने न सिर्फ जबरदस्त जीत दर्ज की, बल्कि अपने दुश्मन की हालत को भी बहुत ज्यादा खराब कर दिया। रेंस ने मैच के बाद भी रे मिस्टीरियो के ऊपर अटैक जारी रखा और वो पूरी तरह से बेबस नजर आए।

खतरनाक मैच में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करने के बाद Roman Reigns ने अपने दुश्मन को दी धमकी

रे मिस्टीरियो को Hell in a Cell मैच में हराने के बाद भी यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस शांत नहीं हुए हैं। WWE SmackDown के बाद रोमन रेंस ने ट्वीट करते हुए रे मिस्टीरियो को धमकी दे दी है। रेंस ने रे को घर जाकर वहीं रहने के लिए साफ तौर पर कह दिया है।

Hell in a Cell के लिए WWE ने 2 बड़े मैचों का किया ऐलान, 4 सुपरस्टार्स रिंग में मचाएंगे बवाल

WWE का अगला पीपीवी Hell in a Cell होने वाला है और इसमें ज्यादा समय नहीं रह गया है और अब WWE ने पीपीवी के लिए दो जबरदस्त और चौंकाने वाले मैचों का ऐलान कर दिया। सैथ रॉलिंस और सिजेरो का मैच ऑफिशियल कर दिया गया है और इसकी उम्मीद हर किसी को थी। हालांकि साथ में केविन ओवेंस vs सैमी जेन के बीच मैच का ऐलान किया गया, जोकि काफी चौंकाने वाला रहा।

Undertaker ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को मैच के लिए ललकारा, WWE ने ट्वीट कर चौंकाया

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने द अंडरटेकर का भी जिक्र किया था। अक्षर कुमार की एक फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में द अंडरटेकर के करिदार का इस्तेमाल किया गया था। आपको बता दें कि द अंडरटेकर ने भी अक्षय कुमार के पोस्ट पर चैलेंज किया और साथ ही में उन्हें असली रीमैच के लिए चैलेंज कर दिया था।

WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने दिग्गज का किया बहुत ही बुरा हाल, मेन इवेंट में चैंपियन को किया गया 'अधमरा'

Hell in a Cell से पहले हुआ SmackDown का एपिसोड काफी जबरदस्त और यादगार रहा। इसमें काफी कुछ देखने को मिला। यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के अलावा शो में दो बड़े मैचों का ऐलान पीपीवी के लिए हुआ।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!