द फीन्ड के साथी के मुंह से बहते हुए खून के कारण ऐज को मिली जीत, 14 बार के चैंपियन की डर से हालत खराब

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

WWE में ऐज(Edge) और रैंडी ऑर्टन(RandyOrton) की राइवलरी अभी भी जारी है। रॉयल रंबल(Royal Rumble) के बाद रेड ब्रांड के एपिसोड में इनका मैच हुआ। ये मैच मेन इवेंट में हुआ। ऐज और रैंडी ऑर्टन ने शानदार प्रदर्शन इस मैच में किया। एलेक्सा ब्लिस(Alexa Bliss) की वजह से ऐज को इस मैच में जीत मिल गई। रैंडी ऑर्टन के लिए एक बार फिर ब्लिस ने मुसीबत खड़ी की।

ये भी पढ़ें: 3 पार्ट टाइम WWE सुपरस्टार्स जिनकी फैंस वापसी होते हुए देखना चाहते हैं और 3 जिनकी वापसी होते हुए नहीं देखना चाहते हैं

ऐज ने जीता मैच

Royal Rumble में ऐज ने रैंडी ऑर्टन को अंत में एलिमिनेट किया था। ऐज ने इसके बाद मेंस रंबल मैच जीता। इस हफ्ते रेड ब्रांड में बैकस्टेज पहले रैंडी ऑर्टन ने ऐज को बधाई दी और इसके बाद अपना गुस्सा दिखाया। रैंडी ने ऐज को फिर से इंजर्ड करने की धमकी भी दी। खैर इन दोनों का मैच तय कर दिया गया था।

मेन इवेंट में ऐज और रैंडी ऑर्टन एक बार फिर एक्शन में नजर आए। ऐज काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। शुरूआत में ऐज काफी हावी रैंडी ऑर्टन के ऊपर नजर आए लेकिन बाद में थोड़ा थके हुए दिखे। इसका फायदा रैंडी ऑर्टन ने उठाया और लगातार हमला किया।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने चोटिल होने का नाटक किया था और 3 जिन्हें चोट होने के कारण रिटायर होना पड़ा था

मैच का अंत अच्छा जा रहा था। ऐसा लग रहा था कि रैंडी ऑर्टन ये मैच जीत जाएंगे। रैंडी ने अपनी ही अंदाज में ऐज को डीडीटी दिया। इसके बाद जैसे ही वो आरकेओ की तैयारी कर रहे थे तो एलेक्सा ब्लिस रिंगकॉर्नर के ऊपर बैठी हुई नजर आईं। एलेक्सा के मुंह से बहुत खून बह रहा था। इस वजह से रैंडी ऑर्टन का ध्यान भटक गया। इसका फायदा ऐज ने उठाया और उन्होंने रैंडी को स्पीयर मार दिया। ऐज ने शानदार अंदाज में ये मैच जीत लिया।

ऐज और रैंडी का ये मैच शायद अंतिम मैच था। इसके बाद इनकी राइवलरी खत्म हो सकती हैं। क्योंकि रैंडी ऑर्टन ने खुद बैकस्टेज इसे अंतिम मैच कहा था। इस अंतिम मैच में ऐज ने जीत हासिल की। ऐज ने मेंस रंबल मैच भी जीता है। ड्रू मैकइंटायर के सैगमेंट में वो आए थे लेकिन उन्होंने अभी उन्हें चैलेंज नहीं किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।