WWE की फेमस सुपरस्टार ने द फीन्ड का नाम सुनकर शो को बीच में छोड़ा

द फीन्ड
द फीन्ड

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस हाल ही में Talking Smack के लेटेस्ट एपिसोड पर कायला ब्रैक्सटन और ज़ेवियर वुड्स के साथ नजर आई थीं। शो में द न्यू डे मेंबर ने कहा कि उन्हें एलेक्सा का नया लुक बहुत पसंद आ रहा है।

आपको याद दिला दें कि पिछले हफ्ते हुई बहस के बाद हालिया WWE स्मैकडाउन के एपिसोड में एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस साथ आ गई थीं। Talking Smack पर पूर्व विमेंस चैंपियन ने कहा कि उन्हें खेद है कि उन्होंने गुस्से में आकर निकी का कप तोड़ा लेकिन उन्हें अब अपनी गलती का अहसास हो गया है और वो निकी को नया कप देने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने विलन बनने के लिए विंस मैकमैहन से गुजारिश की

उसके बाद वुड्स ने एलेक्सा से द फीन्ड के बारे में सवाल पूछा। जिसका जवाब देते हुए एलेक्सा ने कहा किफीन्ड का कैरेक्टर बहुत दिलचस्प है। लेकिन इसके बाद जब वुड्स ने सालों पहले वायट फैमिली और द न्यू डे की दुश्मनी के बारे में सवाल पूछा तो एलेक्सा ब्लिस कुछ समय के लिए चुप रहीं और शो के होस्ट्स को घूर-घूरकर देखने लगीं।

इसके बाद कायला और ज़ेवियर का धन्यवाद व्यक्त करते हुए एलेक्सा ब्लिस सेट छोड़कर चली गईं।

अपने ट्वीट में ब्लिस ने लिखा, "Talking Smack पर एलेक्सा ब्लिस का नजर आना ही एक दिलचस्प बात रही।"

WWE में एलेक्सा ब्लिस के कैरेक्टर में काफी बदलाव हो रहे हैं

पिछले कुछ महीनों में WWE स्मैकडाउन में एलेक्सा ब्लिस के कैरेक्टर में काफी बड़े बदलाव देखे गए हैं। इस सब की शुरुआत उनके WWE एक्सट्रीम रूल्स की स्वाम्प फाइट में सिस्टर एबीगेल के रूप में नजर आने के साथ हुई थी।

उससे अगले स्मैकडाउन एपिसोड में द फीन्ड ने एलेक्सा पर अटैक कर दिया था। लेकिन उस हमले के बाद से ब्लिस पर फीन्ड का प्रभाव गहराता जा रहा है। आपको याद दिला दें कि इस हफ्ते स्मैकडाउन में ब्रे वायट ने कहा था कि अगले स्मैकडाउन में फायरफ्लाई फनहाउस से एक नया मेंबर जुड़ने वाला है।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों रेट्रीब्यूशन को लाना WWE की सबसे बड़ी गलती थी

कई रिपोर्ट्स के अनुसार अगले हफ्ते WWE स्मैकडाउन के एपिसोड में ब्लिस ही वो सुपरस्टार हैं फायरफ्लाई फनहाउस की नई मेंबर बनने वाली हैं। जिस तरह ब्लिस ने अपने लुक्स में बदलाव किए हैं, वो साफ संकेत हैं कि वो हील टर्न लेने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में ब्रे वायट के दोस्त हैं