Create
Notifications

4 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में ब्रे वायट के दोस्त हैं

ब्रे वायट के रियल लाइफ के दोस्त
ब्रे वायट के रियल लाइफ के दोस्त
Ankit Kumar

WWE में पिछले दो सालों में अगर किसी सुपरस्टार ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं तो वह ब्रे वायट यानी द फीन्ड हैं। कई सालों से कंपनी का अहम हिस्सा रहे ब्रे वायट जब द फीन्ड के किरदार में नज़र आए तो न केवल उन्हें यूनिवर्सल टाइटल जीतने का मौका मिला बल्कि WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ भी उनके मुकाबले देखने को मिले।

ये भी पढ़ें: 5 वर्तमान WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में रोमन रेंस के दोस्त हैं

हाल ही में हुए पेबैक पीपीवी में वह रोमन रेंस के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल हार गए। हालांकि उनकी हार से फैंस ज्यादा निराश नहीं हुए क्योंकि द फीन्ड बिना टाइटल के ही धमाकेदार मुकाबले और सैगमेंट देना जानते हैं।

WWE रिंग में भले ही उनके कई दुश्मन हैं लेकिन रियल लाइफ में ब्रे वायट के कई WWE सुपरस्टार दोस्त हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 WWE सुपरस्टार्स पर जो रियल लाइफ में ब्रे वायट के दोस्त हैं।

4. ब्रे वायट के अच्छे दोस्त हैं डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन और ब्रे वायट WWE टीवी पर कई मौकों पर मुकाबला करते हुए नज़र आए हैं। हालांकि उनकी स्टोरीलाइन बहुत ज्यादा लंबी नहीं चली। इसके अलावा ब्रायन थोड़े समय के लिए वायट फैमली के मेंबर के रूप में भी नज़र आए।

वर्तमान में दोनों सुपस्टार एक ही ब्रांड का हिस्सा हैं और भविष्य में एक दूसरे के खिलाफ नई दुश्मनी में शामिल हो सकते हैं। साल 2017 में ब्रायन ने WWE Q&A के दौरान इस बात का जिक्र किया था कि वह ब्रे वायट के काफी अच्छे दोस्त हैं और वायट रेसलमेनिया के ग्रैंड स्टेज पर उनके साथ एक ड्रीम मुकाबले में शामिल होना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 9 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस के स्पीयर पर किकआउट किया है

3. पूर्व WWE सुपरस्टार ल्यूक हार्पर

ल्यूक हार्पर और ब्रे वायट ने साल 2013 में एक साथ WWE टीवी में डेब्यू किया था। दोनों सुपरस्टार्स वायट फैमली के मेंबर के रूप में कब एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए पता ही नहीं चला।

ये भी पढ़ें: 5 फीमेल स्टार्स जो कई WWE सुपरस्टार्स को डेट कर चुकी हैं

ल्यूक हार्पर भले ही अब WWE का हिस्सा नहीं हैं लेकिन वायट के साथ उनकी दोस्ती अभी भी बरकरार है। हार्पर ने जब WWE छोड़ने का फैसला किया तब ब्रे वायट काफी अपसेट थे, लेकिन वायट उनके साथ समर्थन में खड़े रहे। दोनों सुपरस्टार्स सोशल मीडिया पर अपने साथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

2. रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट साल 2017 एक धमाकेदार स्टोरीलाइन में शामिल हुए थे। रेसलमेनिया 33 में WWE चैंपियनशिप के लिए दोनों के बीच एक यादगार मुकाबला देखने को मिला था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस पर बुरी तरह से हमला किया

रियल लाइफ की बात करें रैंडी और वायट एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। वायट भले ही रिंग में रैंडी के दुश्मन हो लेकिन ट्विटर पर वह रैंडी को जन्मदिन की बधाई देना नहीं भूलते हैं। कई मौकों पर दोनों सुपरस्टार एक दूसरे की तारीफ कर चुके हैं।

1. ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE के उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जो कंपनी के कई सुपरस्टार्स के बेस्ट फ्रेंड हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वायट फैमली के मेंबर के रूप में मेन रोस्टर में डेब्यू किया था और WWE टीवी में डेब्यू करने से पहले अपने करियर में केवल 8 मुकाबलों में शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो 10 साल के लिए साइन किए गए और 2 जो 15 साल से ज्यादा

स्ट्रोमैन को वायट के साथ काफी कुछ सीखने को मिला और कंपनी ने उन्हें खूब आगे बढ़ाया। वायट और स्ट्रोमैन समरस्लैम पीपीवी में एक दूसरे के खिलाफ मुकाबला भी लड़ चुके हैं लेकिन रिंग के बाहर दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। WWE को फॉलो कर रहे फैंस स्ट्रोमैन और वायट की दोस्ती से अच्छी तरह से वाकिफ हैं। स्ट्रोमैन ने एक इंटरव्यू के दौरान वायट को अपना बेस्ट फ्रेंड भी बताया था।

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...