WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ मिलकर सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच का सामना करना चाहती हैं एलेक्सा ब्लिस 

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

डब्लू डब्लू ई (WWE) एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप और रॉ विमेंस टाइटल के लिए टैग टीम बनाकर बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस का सामना किया था। इस पीपीवी में रॉलिंस और द मैन जीत जाते हैं। हालांकि मैच के खत्म होने के बाद ब्रॉक लैसनर के मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन करने से द आर्किटेक्ट अपना टाइटल हार जाते हैं।

इस पीपीवी के बाद सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने खुद को WWE के अंदर सबसे प्रभावशाली टैग टीम के रूप में स्थापित कर दिया। हाल ही समरस्लैम के प्रमोशन के लिए आयोजित कॉन्फ्रेंस में एलेक्सा ब्लिस ने अपना इंटरव्यू दिया जहाँ उनसे पूछा गया कि क्या वह आने वाले समय में ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ फिर से ''टीम लिटिल बिग'' टीम बनाकर काम करती दिख सकती हैं।

एलेक्सा ब्लिस पहले भी स्ट्रोमैन के साथ टैग टीम बना चुकी हैं और इस जोड़ी को WWE फैंस ने बहुत पसंद किया था। इस टीम ने साथ में मिलकर कई मिक्स्ड टैग टीम्स को हराया था लेकिन कंपनी ने जल्द ही इस स्टोरीलाइन को खत्म कर दिया।

यह भी पढ़े: 5 बड़े सुपरस्टार जिन्हें SummerSlam के बाद टाइटल शॉट मिलना चाहिए

इस सवाल का जवाब देते हुए ब्लिस ने कहा:

''मैं टीम लिटिल बिग को एक बार फिर एक्शन में देखना पसंद करूँगी। मिक्स्ड मैच चैलेंज में काम करने के दौरान हम दोनों सुपरस्टार्स को बहुत मज़ा आया था और अगर कोई टीम बैकी और सैथ का सामना करने के काबिल है तो वह हमारी टीम है।''

एलेक्सा और निकी क्रॉस ने हाल ही में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को जीता है। दोनों ही सुपरस्टार्स बहुत शानदार काम करते हैं लेकिन समरस्लैम में बहुत से मैच पहले से बुक होने के कारण उन्हें इस पीपीवी का हिस्सा नहीं बनाया गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं