Create

WWE से निकाले गए रेसलर का बड़ा खुलासा, बताया उन्हें सालाना कितने पैसे मिलते थे

WWE
WWE
Ankit

WWE के पूर्व सुपरस्टार एंड्राडे (Andrade) को उनकी मांग पर कंपनी ने इस महीने की शुरूआत में रिलीज कर दिया था। इसी के बाद WWE के पूर्व यूएस चैंपियन एंड्राडे ने कुछ जानकारी रिलीज को लेकर बताई है। बता दें कि एंड्राडे और 12 बार की विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) दोनों काफी करीब है। सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो शेयर होती रहती है। इतना ही नहीं रिक फ्लेयर (Ric Flair) भी बोल चुके थे कि एंड्राडे WWE के भविष्य हैं।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में 10 साल बाद पहला मैच लड़ने से पहले ऐज ने अपने दुश्मन को दी चेतावनी

Lucha Libre Online में एंड्राडे ने बताया कि वो हर साल WWE में तीन मिलियन डॉलर (करीब 22 करोड़) कमा रहे थे। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि वो NXT के सुपरस्टार्स से ज्यादा फायदा में थे।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा 2 साल पहले हील बनने के लिए तैयार नहीं होने का कारण सामने आया

मुझे WWE के साथ अच्छा कॉन्ट्रैक्ट मिला था। तीन मिलियन एक साल का ये कोई बुरा सौदा नहीं था। मुझे उन लोगों से ज्यादा पैसा मिलता था जो WWE NXT से आए थे। मैंने सुना था कि मैं उन सबसे ज्यादा फायदे में था।

WWE में एंड्राडे का करियर काफी अच्छा चल रहा था

एंड्राडे ने अपने रिलीज के बाद साफ किया कि उन्हें कितना पैसा मिलता है। इसके अलावा WWE के कई सारे रेसलर्स की कमाई सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार यूएस चैंपियन मैट रिडल को 1.2 मिलियन की WWE ने डील ऑफर की है।

यह भी पढ़ें: 39 साल के फेमस सुपरस्टार के WWE के साथ फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

ऐसा बताया गया है कि रोमन रेंस को सालाना पांच मिलियन, रैंडी ऑर्टन को 4.5 मिलियन, एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस को 3.6 मिलियन डॉलर मिलते हैं। बता दें कि एंड्राडे का करियर काफी अच्छा चल रहा था लेकिन अचानक उन्होंने अपने रिलीज की मांग कर दी और उन्हें WWE ने रिलीज कर दिया।

यह भी पढ़ें: 'WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के किरदार को बर्बाद और बेइज्जत किया है'

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...